Shahrukha Khan Son Abram Reaction on Zero Trailer

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत जब-जब पर्दे पर आते हैं, तब-तब दर्शकों का सिनेमाघरों में उमड़ना तय है। रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म काला गुरुवार (7 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। खास बात यह है कि इस फिल्म का पहला शो सुबह 4 बजे रखा गया था। सुबह 4 बजे के शो में ही रजनीकांत की फिल्म का शो हाउसफुल हो गया।

थियेटर के बाहर फैंस ने किया “थलाइवा” डांस

रजनीकांत के फेमस “थलाइवा” डांस का क्रेज भी फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। सुबह से ही थियेटर के बाहर टिकट काउंटर पर जहां पर एक तरफ लाइनें लगी हुई है दूसरी तरफ फैंस डांस कर रहे हैं। फिल्म कबाली के बाद रजनीकांत की यह फिल्म के लिए लोगों में एक तरह की दीवानगी देखने को मिल रही है।

पोस्टर को दूध से नहलाया

रजनीकांत को भगवान मानने वाले उनके फैंस ने तमिलनाडु के सिनेमाघरों के बाहर लगे फिल्म के पोस्टर को दूध से नहलाया। इसके साथ ही सड़कों पर पटाखें फोड़कर आतिशबाजी की। तमिलनाडु के सिनेमाघरों के बाहर फैंस की दीवानगी देखते ही बन रही है। सड़कों को इस तरह से सजाया गया है जैसे कोई त्यौहार हो। हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब रजनी की फिल्म के लिए लोगों में इस तरह का क्रेज देखने को मिला है। पहले भी कई बार रजनीकांत की फिल्म के लिए लोगों में इस तरह की दीवानगी देखी गई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement