Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

मलयालम फिल्मों के डायरेक्टर उमर लुलु ने अपनी फिल्म “उरू अडार लव” के एक वायरल वीडियो से एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को देशभर में पहचान दिला दी थी। अब खबर है कि सनी लियोन निर्देशक उमर के साथ उनकी अगली एक फिल्म में काम करेंगी। इसे सनी का मलयाली फिल्मों में डेब्यू बताया जा रहा है।

 

सनी की ये अनटाइल्ड फिल्म कलरफुल कॉमेडी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी ने फिल्म साइन कर ली है। हालांकि, डायरेक्टर से जब पूछा गया तो उन्होंने कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया। उमर ने प्रिया प्रकाश की फिल्म उरू अडार लव की रिलीज में हो रही देरी के बारे में कहा, "इसमें प्रोड्यूसर के साथ कुछ मसले हैं। फिल्म इम्पलोयीज फेडरेशन ने इसमें दखल लिया है, उम्मीद है, जल्द मसला सुलझ जाएगा।" उमर अब सनी लियोन के साथ काम करने जा रहे हैं।

बता दें कि सनी अपनी बायोपिक के कारण काफी चर्चा में हैं। इसका पहला सीजन लॉन्च किया गया है। बायोपिक में सनी लियोन एक पत्रकार अनुपम चौबे को इंटरव्यू देते नजर आती हैं। एडल्ट फिल्मों की स्टार बनने के बारे में सनी कहती हैं कि इसके लिए "गट्स" चाहिए। कपड़े उतारने के लिए भी मजबूत इरादों की जरूरत होती है। जब इस पर इंटरव्यूर सवाल उठाते हैं तो सनी जवाब देती हैं - फिर आप क्यों नहीं ट्राई कर लेते।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement