Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

सनी लियोनी की बायोपिक “करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी” जी 5 पर रिलीज हो चुकी है लेकिन फिल्म रिलीज के हफ्तेभर बाद एक वेबसाइट पर लीक हो गई है। इसके पहले नेटफ्लिक्स पर धूम मचा चुकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान और राधिका आप्टे स्टारर वेबसीरीज “सेक्रेड गेम्स” लीक हुई थी।

बता दें सनी लियोनी की बायोपिक “करणजीत : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी” को विभिन्न नाम से रिलीज किया गया है। सनी लियोनी की पूरी कहानी बयां करने वाली इस सीरीज में पहले भाग में उनके बचपन से वाकिफ कराया गया है। सनी लियोनी को पहले एपिसोड में पत्रकार अनुपम चौबे को इंटरव्यू देते दिखाया गया है। इस दौरान वे अपनी कहानी सुनाती हैं। कहानी 1994 से शुरू होती है, सनी कनाडा में अपने भाई और पेरेंट्स के साथ रहती हैं। उन्हें गुरुद्वारे में गाते भी दिखाया गया है।

ये सीरीज रिलीज के साथ ही विवादों में भी आ गई है। वेब सीरीज का नाम Karenjit Kaur रखने पर एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि ऐसा करना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है। उन्होंने कहा, "धर्म बदल चुकीं सनी को कौर शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।" हालांकि मेकर्स या सनी लियोनी की तरफ से अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement