Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

क्रिकेटर श्रीसंत 16 सितंबर से शुरू हो रहे बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट होंगे। पहले भी इसकी चर्चाएं थीं। अब उनकी एंट्री कन्फर्म हो गई है। शो के प्रीमियर से एक दिन पहले प्रोमो जारी कर उनके नाम का खुलासा कर दिया गया है। इस तरह बिग बॉस के घर में श्रीसंत ऐसे कंटेस्टेंट होंगे जो क्रिकेट में ऑनफील्ड और ऑफ़ फील्ड सर्वाधिक विवाद में रहे हैं। हाल ही में श्रीसंत ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की कई तस्वीरें शेयर कीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी ये तैयारी बिग बॉस के लिए है।

 

श्रीसंत इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीरों और फोटो में जिम में पसीना बहाते दिख रहे हैं। उन्होंने गजब की बॉडी बना ली है। दो महीने पहले श्रीसंत की एब्स वाली तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसके साथ लिखा गया था कि अब हरभजन सिंह उनसे पंगा नहीं ले सकते।

दरअसल, श्रीसंत पहले कई विवादों में रहे हैं। साल 2008 में हरभजन सिंह और श्रीसंत के बीच मैदान पर हुआ झगड़ा आईपीएल के अब तक के इतिहास में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। 2008 में स्लैपगेट कांड हुआ था। आईपीएल के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हरभजन सिंह ने किंग्स इलेवन पंजाब के एस श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था।  बाद में दोनों ने इस मसले को आपस में बातचीत से सुलझा लिया था। अब श्रीसंत को बिग बॉस 12 के घर में देखना दिलचस्प होगा। बिग बॉस में इस बार कुल 21 कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं। इनमें छह कपल भी शामिल हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement