Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फ़िल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2” का पोस्टर रिलीज हो गया है। टाइगर श्रॉफ इस फिल्म के लीड हैं। स्कूल बैग पर अपने सिर को टिकाये, आराम फरमाते हुए टाइगर श्रॉफ पूरे टशन में नज़र आ रहे हैं। “एडमिशन ओपन 2018” से ज़ाहिर है कि फ़िल्म अगले साल रिलीज होगी।

बहुत दिनों से साल 2012 में आई “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” के सीक्वल को लेकर ख़बरें आ रही थीं। करण जौहर के निर्देशन में बनी स्टूडेंट ऑफ द ईयर से तीनों एक्टर्स: वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे। हालांकि, इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ की हीरोइन कौन होगी यह अभी नहीं बताया गया है इन सबके बीच लंबे समय से यह कयास लगाया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ के साथ इस फ़िल्म में दिशा पाटनी हो सकती हैं। 

यह भी ख़बर है कि इस फ़िल्म से चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या पाण्डेय अपना बॉलीवुड का सफ़र शुरू कर सकती हैं। टाइगर श्रॉफ की बात करें तो आजकल उनके पास कई सारी फ़िल्में हैं। हाल ही में 'मुन्ना माइकल' में नज़र आये टाइगर इन दिनों  'बाग़ी 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं! 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement