Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दुनिया के सबसे ताकतवर देश यानि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को एक बहुत बड़ी बात कह दी है। ये बात सुनकर शायद खुद डोनाल्ड ट्रम्प को अपने कानों पर यकीन न हो। दरअसल सोनम कपूर ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को मूर्ख कहा है। सोनम का कहना है कि ट्रंप को भारत से कुछ सीख लेनी चाहिए। लगता है सोनम कपूर ट्रंप से काफी नाराज हैं। आपको बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति के एक फैसले से सोनम बहुत नाराज हैं। दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति ने शिकार के दौरान मारे गये हाथियों के अंग को अमेरिका आयात करने की अनुमति दे दी है। हालांकि ओबामा प्रशासन ने इस फैसले पर रोक लगा रखा थी।

ट्रंप के इस फैसले पर वन्य जीव समूहों और कई गैर सरकारी संगठनों ने गंभीर चिंता जताई है और ट्रंप प्रशासन की निंदा भी की है।इसी मामले में सोनम कपूर ने भी ट्रंप को मूर्ख कहा है और उनकी कड़ी आलोचना की है। सोनम कपूर ने ट्वीट किया है- भारत में शिकार अवैध है, ये एक ऐसी चीज है जो दुनिया हमसे सीख सकती है, ट्रंप मूर्ख हैं। दरअसल सोनम कपूर ने यह ट्वीट एक ट्वीट के जवाब में लिखा है। सोनम ने इस ट्वीट को अमेरिकी राष्ट्रपति को टैग भी किया है।आपको बता दें कि अमेरिका में शिकार से जुड़े संगठनों ने कहा है कि राष्ट्रपति के इस फैसले से हाथियों के संरक्षण में मदद मिलेगी। अमेरिका के नेशनल राइफल एसोसिएशन और सफारी क्लब इंटरनेशनल फाउंडेशन ने कहा है कि अफ्रीकी देशों में शिकार करने के लिए राज्य सरकार भारी मात्रा में पैसे देती है। वहां की राज्य सरकारें इन पैसों का इस्तेमाल हाथियों के संरक्षण में करती हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement