Actress Jhanvi kapoor  Shares The Image of Dhadak Sets on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज कर रही हैं। पिछले दिनों उनकी एक फोटो ने सभी को चौंका दिया था। तस्वीर में वे बाल्ड नजर आई थीं। उनके साथ सुजैन खान और एक्ट्रेस गायत्री थीं। गुरुवार को एक्ट्रेस ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। इसमें वे न्यूयॉर्क के किसी बुक स्टोर में हैं। उनके हाथ में किताब है। बाल्ड होने की वजह से सोनाली ने सिर पर कपड़ा बांधा है और हैट लगाई है। तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- ''हैप्पी बुक लवर्स डे!'' बता दें, 9 अगस्त को बुक लवर्स डे था।

 

तस्वीर में सोनाली को देखकर उनपर कैंसर ट्रीटमैंट का असर साफ देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस जिंदादिली से कैंसर ट्रीटमेंट का सामना कर रही हैं। उनकी ये पॉजिटिविटी अनेकों कैंसर सरवाइर के लिए प्रेरणा है।

सोनाली ने बीमारी की खबर इंस्टाग्राम पर 4 जुलाई को एक पोस्ट शेयर करके दी थी। उन्होंने लिखा था कभी-कभी, जब आप जिंदगी से कम से कम की उम्मीद करते हैं तो जीवन आपको एक कर्वबॉल फेंक देता है। मुझे हाल ही में हाईग्रेड कैंसर हुआ। हम इसे पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख पा रहे थे। एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में कैंसर होने का खुलासा हुआ। मेरे परिवार और करीबी दोस्त मेरे चारों तरफ हैं जो मुझे बेस्ट सपोर्ट दे रहे हैं।

 

इस खबर से दंग रह गए बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस लगातार सोनाली की अच्छी सेहत की दुआएं कर रहे हैं। कई सेलेब्स तो उनसे न्यूयॉर्क जाकर मुलाकात भी कर रहे हैं। पिछले दिनों सोनाली ने शॉर्ट हेयर में एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे उन्होंने ट्रीटमेंट का पार्ट बताया था। सोनाली की सेहत के बारे में उनके पति और ननद जानकारी साझा करते रहते हैं। न्यूयॉर्क में सोनाली के साथ उनके पति और बेटा रणवीर हैं। मां की बीमारी के बारे में जानकर सोनाली का बेटा काफी बदल गया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी थी।

उन्होंने बेटे के नाम सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- ''हमारे लिए अपने बेटे को ये बात बताना सबसे जरूरी था। हमने हमेशा उसे सारी बातें और सच बताया है। इस बार भी हमें यही करना था। मेरे बेटे ने कैंसर की खबर को बहुत संजीदगी से लिया। उसने मुझे इस मुश्किल वक्त से लड़ने का हौसला दिया। कई बार वो उल्टा किरदार निभाता है, जैसे वो मेरे पैरेंट्स की तरह हो।''

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement