Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

खुद को गॉशिप और चुगलियों से लाखों कदम दूर बताने वाली सोनाक्षी की सच्चाई अब सब के सामने आ गई। जब सभी की पोल खोलने वाले करण जौहर ने उनका एक ऐसा राज खोला कि वह शर्म से पानी-पानी हो गईं। करण ने काफी पिलाने के बहाने अपने सोफे पर बैठाकर बॉलीवुड के कई सितारों की पोल-पट्टी खोली है, लेकिन हाल ही में बिना काफी पिलाए उन्होंने सोनाक्षी के बारे में कुछ ऐसी बातें बताईं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, सोनाक्षी को इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स के सेट पर बुलाया गया। जहां पर बातों ही बातों में करण ने उनकी जिदंगी का सबसे बड़ा राज खोल दिया। करण ने बताया कि ये लड़की एक नंबर की शरारती है। इनके कारण सोनाक्षी के दोनों भाईयों ने खूब पिटाई खाई है, क्योंकि वह हमेशा छोटी और लाडली होने का फायदा उठाती थी और भाइयों की सारी चुगली घर आकर मम्मी से करती थीं।

बच्चों के मामले में हमेशा से सख्ती अपनाने वाली सोना की मम्मी बेटी के मुंह से लव-कुश की शिकायत सुनने के बाद उन दोनों की खूब धुनाई करती थीं। खुद सोना ने बताया कि एक जैसी शक्ल होने के कारण बचपन में वह कन्फूज हो जाती थीं कि लव कौन है और कुश कौन। सोनाक्षी अपने स्कूल में भी दूसरे बच्चों की छुपछुपकर शिकायत टीचर को बताती थीं और उन्हें सजा दिलवाती थीं। यही नहीं आज भी सोनाक्षी मम्मी से इंडस्ट्री के लोगों की सारी चुगलियां करती हैं। इसलिए दोनों की पटती भी खूब है। सोनाक्षी ही नहीं करण जौहर भी दूसरों की वाट लगाने में कम नहीं थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement