Home Entertainment News Singer Adnan Sami Celebrated His Daughter Birthday In Germany

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

अदनान ने जर्मनी में मनाया बेटी का बर्थडे, कहा- “मेरी दुनिया तुम”

Entertainment | Last Updated : May 10, 2018 11:19 AM IST

Singer Adnan Sami Celebrated his Daughter Birthday in Germany


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर अदनान सामी ने अपनी बेटी मेदिना का पहला जन्मदिन जर्मनी में मनाया। मेदिना, अदनान और उनकी पत्नी रोया सामी की पहली संतान हैं। पिछले साल आठ मई को उनका जन्म हुआ था।

“इश्वर ने मुझे एक परी दी है”

अदनान ने कहा, मुझे पता है कि ईश्वर वास्तव में मुझसे प्यार करता है जिसने मुझे एक परी जैसी बेटी का आशीर्वाद दिया। उसने मुझे खुश होने, जीवन का नया अर्थ, उसकी उदारता और सृजन की भव्यता को खोजने का सबसे बड़ा कारण दिया है।

उन्होंने कहा, मेरी मेदिना अभी यह पढ़ने के लिए बहुत छोटी है लेकिन एक दिन जब वह ऐसा करेगी तो उसे पता चलेगा कि जब से वह इस दुनिया में आई है, उन लम्हों को मैं आज फिर से महसूस कर रहा हूं। उसे यह भी पता चलेगा कि उसकी हंसी मेरे लिए ब्रह्माण्ड है। मैं इस दुनिया से जुड़ा हूं, लेकिन वह मेरी दुनिया है।

अदनान का ट्वीट

अदनान ने ट्वीट कर कहा, जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी परी, शहजादी मेदिना। बाबा की जान। अदनान से इस दौरान पत्नी रोया का भी शुक्रिया अदा करते हुए कहा, मेदिना को जन्म देकर आपने जो खुशी मुझे दी है उसके लिए मैं आपको धन्यवाद में आपका शुक्रिया नहीं दे सकता हूं।

 

बता दें कि अफगान मूल की जर्मनी की रहने वाली रोया, अदनान की तीसरी पत्नी हैं। इनकी शादी 2010 में हुई थी। इससे पहले अदनान ने 1993 में अभिनेत्री जेबा से शादी की थी, जिससे एक बेटा अजान सामी खान हैं। तीन साल बाद इन दोनों का तलाक हो गया था। अदनान ने इसके बाद सबाह से भी शादी की थी।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...