Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्‍म “स्‍त्री” का ट्रेलर हाल ही में लॉन्‍च हुआ। इस ट्रेलर में श्रद्धा काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं और इस हॉरर कॉमेडी में राजकुमार और श्रद्धा की जोड़ी काफी अच्‍छी लग रही है। इस मौके पर फिल्‍म की पूरी कास्‍ट नजर आई। पिछले दिनों आ रही श्रद्धा कपूर की ब्रेकअप की खबरों पर यूं तो अभी तक श्रद्धा ने कुछ नहीं कहा था, लेकिन इस ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर एक सवाल के जवाब में श्रद्धा ने पहली बार अपने दिल का दर्द बयां किया।

श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के बीच साइलेंट कथित अफेयर की चर्चा पिछले दिनों काफी खबरों में रही है। फिर कुछ महीने पहले जब श्रद्धा कपूर ने फरहान को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया, तभी से अटकलें लगाई जा रही थीं कि अब श्रद्धा और फरहान के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। ऐसे में “स्‍त्री” के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किस चीज का सबसे ज्यादा दर्द है या कोई ऐसी घटना जिससे उन्‍होंने दर्द का सामना किया हो? इस सवाल के जवाब पर श्रद्धा ने कहा कि उन्हें दिल टूटने पर बहुत दर्द होता है।

श्रद्धा कपूर का यह बयान काफी चौंकाने वाला था क्योंकि अपने रिलेशनशिप के बारे में श्रद्धा ने इससे पहले कभी कोई बात नहीं की थी। बता दें कि श्रद्धा की आने वाली फिल्म “स्त्री” हॉरर कॉमेडी है, जिसमें श्रद्धा और राजकुमार के साथ ही पंकज त्रिपाठी भी काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह पहली फिल्‍म है, जिसमें श्रद्धा और राजकुमार की जोड़ी साथ नजर आने वाली है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement