Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत ने उनके फैंस और इंडस्ट्री के लोगों को चौंका दिया था। उनकी अचानक हुई मौत से लोग सदमे में पहुंच गए। खबरें आईं कि दुर्घटनावश बाथटब में डूबने की वजह से उनकी मौत हुई थी, लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। एक निजी जांच एजेंसी में दावा किया गया है कि श्रीदेवी की मौत कोई दुर्घटना नहीं थी बल्कि एक सोची-समझी साजिश थी।

दिल्ली के पूर्व एसीपी रह चुके वेद भूषण की एक प्राइवेट जांच एजेंसी पुलिस सॉल्यूशन इंडिया ने दावा किया है कि उन्होंने दुबई के उस होटल में जाकर छानबीन की है जहां 24 फरवरी को श्रीदेवी ने अंतिम सांस ली है। एजेंसी ने रविवार को दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और दावा किया है कि दुबई पुलिस ने एक्ट्रेस की मौत पर लापरवाही बरती है, उन्होंने ठीक तरीके से जांच नहीं की। उन्होंने जल्दबाजी में केस का निर्णय सौंप दिया। उन्होंने संकेत दिया है कि वो इस मामले की दोबारा जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करेंगे।

वेद भूषण ने यह भी कहा कि दुबई के होटल जुमेराह एमिरेट्स के उस कमरे में तो उन्हें जाने की इजाजत नहीं मिली जहां श्रीदेवी की मौत हुई थी लेकिन उसके पास वाले एक कमरे में जाकर उन्होंने श्रीदेवी की मौत को रीक्रिएट किया।

जांच एजेंसी ने यह भी दावा किया कि होटल ने फ्रंट स्टाफ को बदल दिया है और जो नया स्टाफ आया है उसे इस मामले में चुप रहने का आदेश दिया गया है। जिस रूम में श्रीदेवी की मौत हुई थी वो रूम अब किसी को नहीं दिया जा रहा है। साथ ही उस होटल में प्राइवेट वीडियोग्राफी पर भी रोक लगा दी गई है। उनका ये भी दावा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी लापरवाही हुई है। होटल वाले और पुलिसवाले किसी ने भी ढंग से जवाब नहीं दिया।

भूषण का मानना है कि मौत से किसको फायदा होता है इस पक्ष को लेकर पुलिस को जांच करनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। हाल ही में फिल्म मेकर सुनील सिंह ने भी दावा किया था कि श्रीदेवी के नाम पर ओमान में 240 करोड़ का बीमा हुआ था, जो उसी हालत में मिलता जब एक्ट्रेस की मौत दुबई में होती। इस तरह की बातों से श्रीदेवी की मौत पर फिर से विवाद शुरू हो गए हैं। सच्चाई क्या है ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगी।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement