Home Entertainment News Shatrughan Sinha Appreciates 102 Not Out

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

अमिताभ-ऋषि की तारीफ करते नहीं थक रहे शत्रुघ्न

Entertainment | Last Updated : May 16, 2018 01:01 PM IST

Shatrughan Sinha Appreciates 102 Not Out


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “102 नॉट आउट” को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी सराहना हासिल हो रही है। फ़िल्मी सितारे भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में दिग्गज अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि फिल्म “102 नॉट आउट” ने हिंदी सिनेमा के परिदृश्य को फिर से परिभाषित किया है।

शत्रुघ्न ने मंगलवार को ट्वीट किया, “महान अमिताभ बच्चन और सबसे ज्यादा चहेते ऋषि कपूर ने कर दिया कमाल। “102 नॉट आउट” अच्छी तरह बनी एक साफ-सुथरी फिल्म है, जिसे समाज के हर वर्ग द्वारा देखा जा रहा है और आनंद लिया जा रहा है।”

उन्होंने आगे कहा, “हिंदी सिनेमा का परिदृश्य एक बार फिर दिग्गज, सबसे लोकप्रिय और कमाल के कलाकारों द्वारा परिभाषित किया गया है।” शत्रुघ्न ने बिग बी की तारीफ करते हुए कहा कि अमिताभ युवाओं के आदर्श हैं और उमेश शुक्ला निर्देशित इस फिल्म में उनका अभिनय इसका गवाह है।

शत्रुघ्न ने अभिनेता जिमित त्रिवेदी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि जिमित त्रिवेदी जैसा नगीना मिलना एक सुखद सरप्राइज है, जिन्होंने अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर जैसे वरिष्ठ व दिग्गज कलाकारों के साथ पर्दा शेयर करते हुए भी दर्शकों के दिलों को जीत लिया। बता दें कि फिल्म में अमिताभ 102 वर्षीय पिता की भूमिका में है, जबकि ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे के किरदार में हैं।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...