Disha Patani Speaks on Salman Khan for Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “102 नॉट आउट” को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी सराहना हासिल हो रही है। फ़िल्मी सितारे भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में दिग्गज अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि फिल्म “102 नॉट आउट” ने हिंदी सिनेमा के परिदृश्य को फिर से परिभाषित किया है।

शत्रुघ्न ने मंगलवार को ट्वीट किया, “महान अमिताभ बच्चन और सबसे ज्यादा चहेते ऋषि कपूर ने कर दिया कमाल। “102 नॉट आउट” अच्छी तरह बनी एक साफ-सुथरी फिल्म है, जिसे समाज के हर वर्ग द्वारा देखा जा रहा है और आनंद लिया जा रहा है।”

उन्होंने आगे कहा, “हिंदी सिनेमा का परिदृश्य एक बार फिर दिग्गज, सबसे लोकप्रिय और कमाल के कलाकारों द्वारा परिभाषित किया गया है।” शत्रुघ्न ने बिग बी की तारीफ करते हुए कहा कि अमिताभ युवाओं के आदर्श हैं और उमेश शुक्ला निर्देशित इस फिल्म में उनका अभिनय इसका गवाह है।

शत्रुघ्न ने अभिनेता जिमित त्रिवेदी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि जिमित त्रिवेदी जैसा नगीना मिलना एक सुखद सरप्राइज है, जिन्होंने अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर जैसे वरिष्ठ व दिग्गज कलाकारों के साथ पर्दा शेयर करते हुए भी दर्शकों के दिलों को जीत लिया। बता दें कि फिल्म में अमिताभ 102 वर्षीय पिता की भूमिका में है, जबकि ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे के किरदार में हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement