Home Entertainment News Shatrughan Sinha And Reena Roy Relationship

27-28 अप्रैल को वुहान में चीनी राष्ट्रपति से मिलेंगे पीएम मोदी

भगवान के घर देर है अंधेर नहीं: माया कोडनानी

हैदराबाद: सीएम ऑफिस के पास एक बिल्डिंग में लगी आग

पंजाब: कर्ज से परेशान एक किसान ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

देश में कानून को लेकर दिक्कत नहीं बल्कि उसे लागू करने को लेकर है: आशुतोष

इस एक्ट्रेस की शादी की खबर सुनकर बच्चों की तरह रोए थे शत्रुघ्न

Entertainment | Last Updated : Jan 07, 2018 01:53 PM IST
   
Shatrughan Sinha and Reena Roy Relationship

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

फिल्‍म “नागिन”, “कालीचरण”, “आशा”, “पापी”, “जमानत” जैसी कई सुपरहिट फिल्‍मों में नजर आईं रीना रॉय 80 के दशक में बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार थीं। रीना कभी शत्रुघ्न सिन्हा से अफेयर के कारण तो कभी पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी के कारण चर्चा में रहीं।

सोनाक्षी ने जब फिल्म “दबंग” से बॉलीवुड में डेब्यू किया तो उसी समय लोगों ने उनके चेहरे का कम्पेरिजन एक्ट्रेस रीना राय से होता था। दरअसल रीना राय से सोनाक्षी की तुलना करने के पीछे एक वजह यह भी थी कि कभी रीना राय और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच काफी करीबी रिश्ते थे। इस बात से सोनाक्षी काफी नाराज हो गई थी।

यही नहीं उनकी मां पूनम सिन्हा ने मीडिया को खूब बुरा भला कहा था। वहीं, पूनम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इन खबरों का खंडन किया था। रीना राय ने कहा था कि “दबंग” में सलमान खान ने सोनाक्षी को एक खास इंडियन लुक दिया था।

शत्रु ने भी रीना को सात साल तक एक बेहतर साथी के रूप में साथ देने के लिए धन्‍यवाद दिया था। उनकी शादी ना होने के पीछे रीना का संदिग्‍ध पारिवारिक बैकग्राउंड बताया गया। 1980 में शत्रुघ्न ने पूनम सिन्हा से शादी की थी। पूनम ने कभी भी रीना और शत्रु के रिलेशन का विरोध नहीं किया पर वो कांफिडेंट थी कि दोनों कभी शादी नहीं करेंगे।

हालांकि, बॉलीवुड के गलियारों में तब यहां तक चर्चा थी कि शत्रुघ्न शादी के बाद भी रीना राय से मिलते रहे थे। बाद में रीना ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की। बताया जाता है कि जब शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना की शादी की खबर सुनी तो वे बच्चों की तरह फूट फूट कर रोए थे।

मोहसीन शादी के बाद अपने क्रिकेट करियर को छोड़ कर बॉलीवुड चले आये थे। रीना ने उनके साथ कुछ फिल्‍मों में काम भी किया और उनकी एक बेटी भी हुई। हालांकि दोनों की शादी कुछ वक्त बाद टूट गई।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...