Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म “सीक्रेट सुपरस्टार” ने सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की नई इबारत लिख दी है। ये फिल्म कमाई के मामले में भारत की पांच सबसे बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। आमिर के लिए खुशी की बात इसलिए भी है क्योंकि भारत की पांच सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में उनकी तीन फिल्में शामिल हैं। हालांकि फिल्म में आमिर खान का कैमियो रोल था, लेकिन अभिनेता के वफादार प्रशंसकों ने दिल खोल कर फिल्म पर अपना प्यार लुटाया, जिसकी गवाही शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन खुद दे रहा था।

“दंगल” के साथ 1908 करोड़ रुपये की कमाई, “सीक्रेट सुपरस्टार” के साथ 874 करोड़ रुपये और “पीके” में 831 करोड़ रुपए के साथ बड़े पैमाने पर रिकॉर्ड स्थापित करने वाले आमिर खान एकलौते भारतीय अभिनेता हैं। दुनिया भर में टॉप 5 भारतीय ग्रॉसिंग फिल्मों की सूची में अपनी 3 फिल्मों को शामिल करना किसी भी अभिनेता के लिए एक आसान उपलब्धि नहीं है, लेकिन आमिर खान ऐसा करने में शतप्रतिशत कामयाब रहे हैं।

ये हैं भारत की टॉप 5 फिल्में

  • दंगल : 1908 cr
  • बाहुबली 2 : 1700 cr
  • सीक्रेट सुपरस्टार : 874 cr
  • पीके : 831 cr
  • बजरंगी भाईजान : 698 cr

चीनी आईएमडीबी के मुताबिक, आमिर खान वहां विदेशी अभिनेता की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं और “दंगल” टॉप रैंकिंग वाली फिल्म है। आमिर के अलावा “बाहुबली” दूसरे नंबर और “बजरंगी भाईजान” पांचवें पर शामिल हुई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll