Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

सारा अली खान ने 2018 में बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की। पिछले साल उनकी एक नहीं बल्कि 2 फिल्में रिलीज हुईं और दोनों की सुपरहिट रहीं। केदारनाथ के बाद सारा, रणवीर सिंह के अपोजिट सिम्बा में नजर आईं। खबर है कि इन दिनों वे इम्तियाज अली की मूवी लव आज कल 2 की शूटिंग में बिजी हैं। सारा की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए उनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है। लेकिन अब सारा सोच समझकर फिल्में साइन करना चाहती हैं।

सारा को विक्की कौशल के साथ एक मूवी के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन एक्ट्रेस ने ये रोल करने से मना कर दिया। विक्की कौशल स्टारर शहीद उधम सिंह की बायोपिक के लिए मेकर्स ने सारा से संपर्क किया। लेकिन एक्ट्रेस ने ये फिल्म करने से मना कर दिया। सारा चाहती थीं कि वे ऐसे रोल करें जो उन्हें ज्यादा क्रिएटिव स्पेस ऑफर करें। उधम सिंह की बायोपिक में सारा को अपना टैलेंट दिखाने का अवसर नहीं मिलता।

 

फिल्म में सारा का रोल दमदार भी नहीं था। किरदार के अलावा विक्की कौशल की फिल्म की डेट्स लव आज कल 2 से क्लैश हो रही थीं। इसलिए एक्ट्रेस ने ये मूवी करने से मना कर दिया। दूसरी तरफ, सारा इन दिनों दिल्ली में लव आज कल 2 की शूटिंग कर रही हैं। इसमें उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन हैं। दोनों की साथ में तस्वीरें और वीडियो लीक हो गए हैं। फैंस सिल्वर स्क्रीन पर सारा और कार्तिक आर्यन की फ्रेश पेयरिंग देखने के लिए एक्साइटेड हैं। वैसे भी कॉफी विद करण 6 में सारा ने खुलासा किया था कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। तभी से मेकर्स में दोनों की केमिस्ट्री को भुनाने की होड़ मच गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement