Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

संजय दत्त का विवादों से गहरा नाता रहा है। शायद यही वजह है कि अब उनकी जिंदगी पर बनी फिल्म भी इसी लपेटे में आ गई है। टॉयलेट लीकेज वाले सीन के बाद अब इसके डायलॉग्स ने फिल्म को कॉन्ट्रोवर्सी में धकेल दिया है। यही नहीं मामला राष्ट्रीय महिला आयोग तक जा पहुंचा है।

रणबीर-अनुष्का के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

फिल्म की रिलीज से ठीक दो दिन पहले रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। राष्ट्रीय महिला आयोग को भेजे गए एक पत्र में दोनों एक्टर्स पर यौन कर्मियों का अपमान करने का आरोप लगा है। सामाजिक कार्यकर्ता गौरव गुलाटी ने दोनों एक्टर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

 

ये सीन बना विवाद का कारण

दरअसल, फिल्म का एक सीन अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर पर फिल्माया गया है जिसमें वह कहती हैं, “अपनी पत्नी के अलावा कितनी महिलाओं के साथ सो हो चुके हो?” इसके जवाब में रणबीर कहते हैं,”क्या इसमें वेश्याओं को भी जोड़कर बताना है? या उन्हें हम अलग से गिनेंगे?” 

आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल का आरोप

गौरव गुलाटी का मानना है कि रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा पर फिल्माए इस पूरे सीक्वेंस के दौरान जो डायलॉग्स बोले गए उनमें सेक्स वर्क्स के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है। लिहाजा, ऐसी भाषा वाली फिल्म को यू/ए नहीं बल्कि ए सर्टिफिकेट मिलना चाहिए था। शिकायत में उस सीन को फिल्म से हटाने की मांग की गई है। बता दें कि फिल्म “संजू” 29 जून को रिलीज होगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement