Amitabh Bachchan on Z Plus Securities to Politicians

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

देश में ड्रग्स को लेकर भयानक स्टीरियोटाइप्स होने के बाद भी बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपने ड्रग एडिक्शन को कभी नहीं छिपाया। उन्होंने अपनी ज़िंदगी का एक लंबा दौर नशे की लत में गंवाया है और अब वे देश के युवाओं को ड्रग्स के खतरों को लेकर जागरुक करना चाहते हैं। संजय फिलहाल श्री श्री रवि शंकर के ड्रग फ्री इंडिया कैंपेन का हिस्सा बने हैं। उन्होंने इस सिलसिले में इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है। 

संजय ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मैं हमेशा से कुछ ऐसा करना चाहता था जिससे मैं देश में ड्रग एडिक्शन की समस्या को लेकर कुछ कर सकूं। ड्रग फ्री इंडिया एक ऐसा ही कैंपेन है। अपने पर्सनल अनुभवों के कारण ये मुद्दा मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इस कैंपेन के साथ ही देश के नौजवानों की मदद करना चाहूंगा।” संजय दत्त के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, कपिल शर्मा, परिनीति चोपड़ा, बादशाह और वरुण शर्मा जैसे कई सितारे एंटी-ड्रग कैंपेन को सपोर्ट करने पहुंचेंगे। ये कैंपेन 18 फरवरी को चंडीगढ़ में होगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement