Home Entertainment News Sanjay Dutt Performs Shraadh For Parents In Varanasi

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

काशी में संजय दत्त ने किया माता-पिता का पिंडदान

Entertainment | Last Updated : Sep 14, 2017 11:46 AM IST


Sanjay Dutt Performs Shraadh for Parents in Varanasi


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

संजय दत्त ने बनारस के गंगा तट पर पिता सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त समेत तीन पीढ़ी के पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान किया। रानी घाट पर संजू बाबा ने जब पिंडदान शुरू किया, तभी बारिश होने लगी। काशी के आठ पुरोहितों ने शंखनाद के बाद सस्वर वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पिंडदान कराया। इस दौरान घाट की सीढ़ियों तक संजय दत्त की झलक पाने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाबतपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से संजय दत्त और सिने तारिका अदिति राव हैदरी अपनी आने वाली फिल्म “भूमि” के अन्य कलाकारों के साथ दोपहर को रानी घाट पहुंचे।

पं. राजेंद्र शर्मा के आचार्यत्व में पुरोहित कैलाश मिश्र, नित्यानंद शर्मा, ब्रम्हपद, अवधेश दुबे, शुभम पाराशर, कार्तिक, देवेश तिवारी, विवेक मिश्रा और अथर्व शर्मा ने पहले शंखनाद दिया। इसके बाद मंत्रोच्चारण के साथ पिंडदान आरंभ हुआ। कुछ देर में ही बारिश होने लगी। रानी घाट पर पिंडदान के लिए कोलकता से आए कारीगरों के द्वारा वातानुकूलित पंडाल और गेंदा, गुलाब के अलावा अन्य फूलों, रंगों से रंगोली बनाई गई थी। हरी घास, दूर्वा से पंडाल सजाया गया था। संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस, पिता सुनील दत्त के साथ दादा-दादी और परदादा-परदादी का पिंडदान किया। पिंडदान के बाद संजू बाबा ने 125 लीटर दूध से मां गंगा का अभिषेक किया। इसके बाद आरती उतारी। पिंडदान के बाद संजू बाबा ने पुरोहितों को दक्षिणा देकर विदा किया।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...