Sapna Chaudhary Reveals Her Valentines Day Plan

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

 

साल 2018 अक्टूबर में मां बनने जा रहीं स्‍टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अपने प्रेग्नेंसी के दौर को काफी एंजॉय कर रही हैं। सानिया ने हाल ही में एक बार फिर अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट को अंजाम दिया है। mom-to-be सानिया मिर्जा अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में बेबी बंप के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

 

 

सानिया मिर्जा ने HT brunch मैगजीन के लिए शूट करवाया है। इस मैगजीन की कवर गर्ल बनी सानिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया में छाई हुई है। मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में सानिया ने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े हुए कई सवालों के मजेदार जवाब दिए हैं। सात महीने की प्रेग्नेंट सानिया ने इस खास इंटरव्यू में अपनी ड्यू डेट (डिलिवरी डेट) को लेकर मजेदार तथ्य शेयर किया है।  

 

 

ये बात है खास

सानिया ने बताया कि ये बेहद फनी है कि मेरी ड्यू डेट वही है जो कि मेरी मां की ड्यू डेट थी जब मेरा जन्म‍ होना था। सानिया ने कहा कि‍ हालांकि मेरा जन्म ड्यू डेट के कुछ दिनों बाद मेरी मां के जन्मदिन पर हुआ। सानिया ने इस इंटरव्यू में यह बताया कि वह अपने बच्चे को हैदराबाद में ही जन्म‍ देंगी।

 

 

इस इंटरव्यू में कुछ और सवालों के सानिया ने बेहद मजेदार जवाब दिए। जैसे कि आप लड़की चाहती हैं या लड़का? सानिया का जवाब- हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, हालांकि मेरे पति हमेशा से बेटी चाहते थे।

 

 

जब ये पूछा गया कि क्रिकेटर होगा या होगी या टेनि‍स प्लेयर तो सानिया ने जवाब दिया, ये बहुब बाद की बात है। हालांकि, मैं चाहूंगी कि वो डॉक्टर बने... (हंसते हुए)।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement