Home Entertainment News Salman Khan Race Three Release Date Can Be Shift

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

ईद पर धमाका कैंसिल, रेस 3 की डेट खिसकी!

Entertainment | Last Updated : May 10, 2018 12:54 PM IST

Salman Khan Race Three Release Date Can Be Shift


दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

 

इस बार सलमान ईद पर धमाका नहीं करेंगे। खबरें तो कुछ ऐसी ही आ रही हैं। कहा जा रहा है रेस 3 की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। हालांकि अब तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

न ट्रेलर न टीजर

फिल्‍म रिलीज होने में मात्र 35 दिन बचे हैं और न तो इसका ट्रेलर रिलीज हुआ और न ही टीजर। कहीं ना कहीं फिल्म का क्रेज बिल्कुल ठंडा पड़ चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसके पीछे मुख्य वजह है फिल्म की थियेट्रिकल राइट्स। निर्माताओं ने फिल्म के राइट्स 150 करोड़ में बेचने की ठानी है।
 

जबकि कोई भी डिस्ट्रिब्यूटर इतने मंहगे राइट्स खरीदने के इच्छुक नहीं है। बता दें, सलमान की टाईगर जिंदा है कि राइट्स भी 120 करोड़ में बेची गई थी। लिहाजा, कहीं ना कहीं रेस 3 के निर्माता कुछ ज्यादा ही डिमांड करते दिख रहे हैं, जिस वजह से फिल्म टलती नजर आ रही है। यूं भी रेस 3 से बॉक्स ऑफिस को 300 करोड़ जैसी कोई उम्मीद नहीं है। 

14 दिन में बाजी मारनी थी

सलमान खान की रेस 3 के पास कमाने के लिए 14 दिनों का समय है। क्योंकि 29 जून को राजकुमार हिरानी की 'संजू' रिलीज होने वाली है। लिहाजा, रेस 3 का 300 करोड़ का आंकड़ा छूना बेहद मुश्किल है। टाईगर जिंदा है जैसी शानदार फिल्म ने भी 16 दिनों में 300 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी।

कहीं ना कहीं रेमो डिसूजा की रेस 3 राजकुमार हिरानी की संजू के सामने धुंधली पड़ती नजर आ रही है। जहां संजू को फैंस सिर आंखों पर बिठा लिया है.. वहीं, रेस 3 के पोस्टर्स को कुछ खास पसंद नहीं किया गया था।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...