Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सलमान खान की फिल्म “भारत” छोड़ने की वजह से चर्चा में हैं। सोमवार को सलमान खान प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म “लवरात्रि” के ट्रेलर लॉन्च में दबंग खान ने प्र‍ियंका के वॉकआउट पर चुप्पी तोड़ी।

 

सलमान ने सीधा जवाब तो नहीं दिया लेकिन एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "मैं पिछले कुछ दिनों से अखबार नहीं पढ़ रहा हूं क्योंकि मैं लवरात्रि के काम में बिजी था। एक बार मैं इसे पढ़ कर समझ लूं फिर मैं कॉल करके आपको इसके बारे में जवाब दूंगा।"

भारत को लेकर बार-बार आ रहे सवालों पर सलमान ने कहा, "प्रियंका ने शूट शुरू होने से 10 दिन पहले ही फिल्म छोड़ी, वो चाहती तो पहले बता देतीं। वो मुझसे मिली थीं उन्होंने कहा था, मैं पर्सनल वजहों से काम नहीं करना चाहती लेकिन बाद में पता चला कि वो हॉलीवुड की फिल्म साइन कर रही हैं। असल वजह क्या थी और कौन सी थी, ये प्रि‍यंका ही बेहतर बता सकती हैं।"

 

सलमान ने कहा, "हमें ये पहले पता चलता कि वो हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं, मेरे साथ नहीं। तो ऐसे में हम खुद उन्हें कभी काम करने के लिए नहीं कहते।" सलमान से जब पूछा गया कि आप प्र‍ियंका की शादी अटेंड करेंगे? उन्होंने कहा- "हां क्यों नहीं।" सलमान ने कहा, "प्रियंका मेरे साथ काम नहीं कर रही हैं, कोई बात नहीं। कम से कम बाहर किसी बड़े हीरो संग तो काम कर रही हैं। देश का नाम तो रोशन हो रहा है बाहर। हम खुश हैं, प्र‍ियंका से कोई नाराजगी नहीं है।"

बता दें कि प्र‍ियंका चोपड़ा ने खुद इस बात की घोषणा की थी कि वो सलमान संग काम करेंगी। प्र‍ियंका सिंगर निक जोनस को डेट कर रही हैं। पहले कहा जा रहा था कि भारत फिल्म से वॉकआउट उन्होंने ऐसा निक जोनस के साथ शादी की तैयारियों के चलते किया है। हालांकि वजह दूसरी निकली।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement