Home Entertainment News Salman Khan Hits The Dance Floor In Sonam Kapoor Reception

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

जैकलीन का पल्लू मुंह में दबाकर डांस फ्लोर पर यूं नाचे सलमान

Entertainment | Last Updated : May 11, 2018 12:09 PM IST

Salman Khan Hits The Dance Floor in Sonam Kapoor Reception


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

सोनम कपूर का शानदार रिसेप्शन अब तक चर्चा में बना हुआ है। पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। सलमान ने किंग खान के साथ डांस फ्लोर पर खूब मस्ती की। अब एक नया इनसाइड वीडियो सामने आया है। जिसमें वे जैकलीन फर्नांडीस के साथ “जुम्मे की रात” गाने पर डांस करते हुए दिखे।

 

जैकलीन-सलमान की फिल्म “किक” का ये गाना म्यूजिक लवर्स के बीच काफी हिट हुआ था। सॉन्ग का सिग्नेचर स्टेप है, जिसमें सलमान जैकलीन का पल्लू मुंह में दबाकर डांस करते हैं। फिल्म के उसी सीन को एक्टर ने सोनम की रिसेप्शन पार्टी में रीक्रिएट किया।

सलमान-जैकलीन का ये डांस स्टेप देख सभी तालियां बजाने लगते हैं। इसके बाद शाहरुख खान, सोनम कपूर को डांस फ्लोर पर लेकर आते हैं। मीका सिंह की आवाज पर अर्जुन, सलमान, शाहरुख, सोनम, जैकलीन, आनंद आहूजा थिरकते नजर आते हैं।

 

पार्टी में सलमान-शाहरुख की जुगलबंदी देखने को मिली। दोनों ने जमकर डांस किया। सलमान खान ने जहां टन टना टन और आज की पार्टी सॉन्ग गाया। वहीं शाहरुख ने उनकी ट्यून पर जमकर डांस किया। बॉलीवुड फैंस के लिए दोनों खान के डांसिंग और सिंगिंग वीडियो किसी ट्रीट से कम नहीं है। पहली बार दोनों का ऐसा दोस्ताना देखने को मिला।

पार्टी में सलमान-शाहरुख ने अपने स्वैग से चार चांद लगा दिए। सोनम के रिसेप्शन में सलमान-शाहरुख एक्ट्रेस सोनम कपूर की मां सुनीता के लिए करन-अर्जुन का टाइटल ट्रैक गाते दिखे। सलमान और शाहरुख का ये अंदाज देखकर सुनीता कपूर भी शरमा गईं। वे काफी ब्लस कर रही थीं। वहीं डांस फ्लोर के पास खड़े न्यूलीवेड कपल सोनम-आनंद, अनिल कपूर, मीका सिंह, रणवीर सिंह मुस्कुराते दिखे।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...