New Song of Sanju Ruby Ruby Released

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

आगामी फिल्म रेस 3 के इंटरव्यू के दौरान जैकलीन ने सलमान खान की तारीफ पर तारीफ की है। जैकलीन ने कहा कि सलमान खान ने मेरी जिंदगी में बहुत सारे पॉजिटिव बदलाव लाए हैं। मैं उनका एहसान कभी नहीं भूल सकती। मेरे लिए वह परिवार की तरह हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं और सलमान खान के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं। बता दें, फिल्म “किक” के बाद सलमान- जैकलीन की यह बतौर जोड़ी दूसरी फिल्म है, लेकिन पहली फिल्म के बाद ही इनकी दोस्ती काफी पक्की हो गई थी। जैकलीन खान परिवार के भी काफी नजदीक हैं। सलमान ने भी जैकलीन की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहत ही मेहनती और साफ दिल की एक्ट्रेस हैं। 



लगभग 4 सालों से सलमान की दोस्त रही जैकलीन कहती हैं, हम दोनों अब काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं। जबसे मैं इंडिया आई हूं, सलमान ने मेरा साथ दिया है। वह मेरे लिए बहुत बड़े सपोर्ट रहे हैं। सलमान उस वक्त से मेरे दोस्त रहे हैं, जब मुझे समझ भी नहीं आता था कि मुझे कौन सी फिल्म साइन करनी चाहिए, कौन सी नहीं। “किक” के बाद मेरे लिए सबकुछ बदल गया।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll