Home Entertainment News Salman Khan Goes Through Lie Detector Test

केजरीवाल सख्त ऐक्शन की बात करते हैं फिर स्कूलों ने कैसे बढ़ाई फीस: मनोज तिवारी

गुजरात चुनाव: EVM और VVPAT को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची गुजरात कांग्रेस

बठिंडा: पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गैंगस्टर जख्मी

गुरमीत राम रहीम के दो करीबी समर्थक बने सरकारी गवाह

राज्यसभा में सबूत दें या फिर पूरे देश से माफी मांगें पीएम: गुलाम नबी आजाद

लाई डिटेक्टर टेस्ट से गुजरे सलमान

Entertainment | 03-Dec-2017 13:00:24 | Posted by - Admin
   
Salman Khan Goes Through Lie Detector Test

 

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बिग बॉस 11 के वीकेंड का वार एपिसोड उस वक्त खास बन गया जब इस शो पर कटरीना कैफ ने एंट्री की। फिल्म एक था टाइगर के नए गाने दिल दियां गल्लां के लॉन्च के मौके पर पहुंची कटरीना और सलमान की जोड़ी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। इस दौरान सलमान खान को लाई डिटेक्टर टेस्ट से भी गुजरना पड़ा।

कटरीना सलमान को लाई डिटेक्टर मशीन की सीट पर बैठा कर सवाल करती हैं। कटरीना पहला सवाल करती हैं कि आप शादी करेंगे या नहीं? सलमान खान कहते हैं कि मेरी शादी की उम्र जा चुकी है, लेकिन तभी रेड लाइट ऑन होती है। फि‍र कटरीना कहती हैं कि अभी भी आप  शादी कर सकते हो। कटरीना कैफ फिर सलमान से फिल्मों के क्लाइमैक्स में शर्ट उतारने की वजह पूछती हैं। सलमान कहते हैं कि वह फिल्म के अंत तक थक जाते हैं इसलिए उतार देता हूं। मशीन इसे गलत जवाब बताती है। इसके बाद कटरीना सलमान से इसकी असल वजह बताते के लिए कहती हैं। फिर सलमान कहते हैं कि दरअसल जब मेरे सिक्स पैक एब्स और मसल्स बन जाती हैं तो मेरा मन करता है कि मैं इसे दिखाऊं। सलमान आगे कहते हैं मैं ऐसा करके दुनिया को ये बताना चाहता हूं कि अगर थोड़ी सी भी मेहनत की जाए तो 50 की उम्र में भी आप अच्छी बॉडी बना सकते हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news