Film Kalank Box Office Collection Day 6

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

सलमान खान की फिल्म “भारत” साल 2019 की सबसे बड़ी रिलीज मानी जा रही है। ये ईद के मौके पर रिलीज होगी। मूवी का टीजर रिलीज किया जा चुका है, जिसमें फैंस को दबंग खान के कई लुक देखने को मिले थे। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म को लेकर अब बड़ी खबर सामने आ रही है। चर्चा है भारत को मेकर्स कई भाषाओं में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर मूवी को सिर्फ हिंदी भाषा में ही रिलीज नहीं किया जाएगा। बल्कि भारत को तमिल, तेलुगू और मलयालम भी डब किया जाएगा। मेकर्स अलग-अलग भाषा में फिल्म को डब करने के लिए डबिंग आर्टिस्ट की तलाश कर रहे हैं। उनकी प्लानिंग है कि वे भारत को घरेलू और इंटरनेशनल मार्केट में सलमान खान की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज फिल्म बनाना चाहते हैं।

इन दिनों भारत का फाइनल शेड्यूल मुंबई स्थित फिल्म सिटी में चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक, मुंबई में दिल्ली का सेट बनाया गया है। जिसकी कुल लागत 10 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। क्लाइमेक्स के अनुसार पूरे सेट को तबाह किया जाएगा। क्लाइमेक्स सीक्वेंस में सलमान खान के साथ जैकी श्रॉफी और तब्बू भी होंगे। वैलेंटाइन डे के दिन सलमान खान और कटरीना कैफ, जैकी और तब्बू के साथ शूटिंग करेंगे।

 

भारत की शूटिंग अबु धाबी, पंजाब और दिल्ली में भी हुई है। ये साउथ कोरियन मूवी ''अन ओड टू माई फादर'' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। पिछले साल सलमान खान की मूवी रेस-3 रिलीज हुई थी। इसने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाया था। भारत से एक्टर को काफी उम्मीद है। फिल्म की टीजर इंप्रेसिव था। फैंस को दबंग खान के पर्दे पर आने का इंतजार है। भारत को कई भाषाओं में रिलीज किए जाने के बाद इस मूवी का ब्लॉकबस्टर होना तय माना जा रहा है। संभव है कि सलमान की ये फिल्म कमाई के मामले में उनकी पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ डाले।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement