Home Entertainment News Salmaan Khan Blames Katrina Kaif For His Flop Films

हार्दिक पटेल: गुजरात के किसान और युवा परेशान

आज शाम कांग्रेस का केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण राहुल के अध्यक्ष निर्वाचित होने का ऐलान करेगा

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: सिर्फ राहुल ने ही किया था नामांकन, सभी 89 सेट सही पाए गए थे

वरिष्ठ वकील राजीव धवन ने सुप्रीम कोर्ट की प्रैक्टिस छोड़ी

CJI की सख्त टिप्पणी से नाराज थे वकील राजीव धवन

बोले सलमान, कटरीना की वजह से सुपरफ्लॉप हुई हैं फिल्‍में

Entertainment | 02-Dec-2017 14:10:56 | Posted by - Admin
   
Salmaan Khan Blames Katrina Kaif For his Flop Films

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

सलमान खान और कटरीना कैफ की अलग ही केमेस्‍ट्री चल रही है। टाइगर जिंदा है न केवल स्‍टोरी और सीन की वजह से हिट होने वाली है बल्कि दोनों को साथ देखने के लिए भी दर्शक बेताब हैं। इसमें कोई दोराय नहीं है कि भाईजान और कैट को फिर से स्‍क्रीन पर देखने के लिए होड मचने वाली है।

इस बीच सलमान रह-रह कर कटरीना के लिए स्‍टेटमेंट दे रहे हैं जो कि हेडिंग बनती जा रही है। इस बार सलमान ने कटरीना की तारीफों की पुल बांधते हुए कहा कि वे बेहद मेहनती हैं। एक समय था जब कटरीना को डांस करना नहीं आता था और आज वे बॉलीवुड में सबसे अच्छी  डांसर हैं।

साथ ही उन्होंने कहा, हम दोनों ही खुद को ज्यादा टैलेंटेड नहीं समझते। हम खुद को बिल्कुल नॉर्मल लोग मानते हैं। मैं तो कैटरीना से कई बार फिल्में करने के दौरान सलाह भी लेता हूं। हालांकि जब कभी उन्होंने जिस भी फिल्म के लिए सलाह दी है, वह फिल्म सुपरफ्लॉप हुई है।

कैसे हुई मुलाकात

सलमान ने बताया, मेरे घर पर एक छोटी सी पार्टी थी, जहां कैटरीना भी आईं थीं। वह मेरी बहन की अच्छी दोस्त थीं। सलमान ने कहा, कैटरीना मेरी बहन को जानती थीं। मेरे दोस्तों को जानती थीं। लेकिन मुझे नहीं जानती थी। पहली मुलाकात में मुझे वह बेहद प्यारी लगी थीं।

बेहद मेहनती हैं

सलमान ने कई बार यह कहा है कि उन्होंने कैटरीना कैफ से ज्यादा मेहनती स्टार आज तक नहीं देखी है। कैटरीना अपनी फिल्म के लिए बहुत मेहनत करती हैं।

अब केवल दोस्‍त हैं
अब एक बार फिर कैटरीना और सलमान अच्छे दोस्त बन गए हैं। फैंस को भी सलमान- कैटरीना की जोड़ी काफी धमाकेदार लगती है। दोनों की जोड़ी सुपरहिट है। टाईगर जिंदा है में यह जोड़ी 5 साल के बाद दिखने वाली है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news