Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा टीवी पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं। दिसंबर में शादी के बाद वे छोटे पर्दे पर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कॉमेडी किंग की वापसी में सलमान खान की अहम भागेदारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल के कॉमेडी शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेगा। दिसंबर 16 से कपिल शूटिंग शुरू करेंगे। पहले कपिल का बैनर ही शो को प्रोड्यूस करता था। लेकिन ''फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा'' के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी चैनल ने किसी और को दी थी।

 

कपिल के शो के लिए फिल्म सिटी के आठवें फ्लोर पर सेट बन रहा है। इसी जगह पर कपिल ने पुराने सीजन किए हैं। बता दें कि 12 दिसंबर को कपिल शर्मा जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ से शादी कर रहे हैं। वहीं 14 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी होगी।

कपिल शर्मा ने अपनी शादी की डेट को कंफर्म करते हुए बताया था- ''शादी 12 दिसंबर को गिन्नी के होम टाउन जालंधर में होगी। हम इस समारोह को सादा रखना चाहते थे, लेकिन गिन्नी इकलौती बेटी है, इसलिए वे इसे धूमधाम से करना चाहते हैं। मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं। मेरी मां भी यही चाहती हैं।"

 

कॉमेडियन लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। काफी समय तक विवादों में रहने के बाद उन्होंने खुद को लाइमलाइट से दूर कर लिया। उनके फैन्स टीवी पर कमबैक का इंतजार कर रहे हैं। मालूम हो कि कपिल विवादों में रहने के बाद तनाव में रहने लगे थे। बीमारी की वजह से कपिल का काफी वजन भी बढ़ा। मगर कमबैक के लिए कपिल वजन घटाने की जमकर कोशिश कर रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement