Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

एक्टर ईशान खट्टर ने वैसे तो अभी तक दो ही फिल्में की हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या 10 लाख से ज्यादा पहुंच गई है। ईशान खट्टर ने निर्देशक माजिद मजीदी की फिल्म बियांड द क्लाउड्स से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद वो जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म धड़क में नजर आए थे। ईशान के फैंस की लिस्ट में जाह्नवी कपूर और उनकी भाभी मीरा राजपूत भी शामिल हैं।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर ईशान खट्टर ने आस्क मी एनिथिंग सेशन किया। जिसमें वो फैंस के सवालों का जवाब देने के लिए आए। फैंस ने भी उनसे सवालों की झड़ी लगा दी। जिनका जवाब देने में ईशान खट्टर बिल्कुल नहीं हिचके। ईशान जैसे ही इंस्टाग्राम पर आए उनकी को-एक्टर रहीं जाह्नवी कपूर भी सोशल मीडिया पर आईं और उनसे सवाल पूछे। जाह्नवी ने ईशान से पूछा, “क्या आप तरबूज खाते हैं?” जिस पर ईशान ने कहा कि “हां और शुक्रिया जाह्नवी इतना अहम सवाल पूछने के लिए।“ जाह्नवी के इस सवाल के बाद फैंस के बीच एक बार फिर से दोनों के अफेयर की सुगबुगाहट होने लगी।

 

जाह्नवी के बाद उनकी भाभी और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी ईशान से मजेदार सवाल पूछा। मीरा ने लिखा कि तुम कब अपने बाल कटवा रहे हो? जिस पर ईशान ने लिखा कि अभी कोई इरादा नहीं है। वहीं एक फैन ने ईशान से पूछा कि अपनी एक्टिंग को और बेहतर बनाने के लिए कोई टिप्स दें। जिस पर ईशान ने कहा कि मैं कोई एक्सपर्ट नहीं हूं लेकिन सीखने वाले की तरह बता सकता हूं कि सब कुछ देखिए, गहराई से ऑब्जर्व करिए, सवाल पूछिए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement