Home Entertainment News Rumor Of Virat Kohli And Anushka Sharma Wedding News

कांग्रेस दफ्तर के बाहर पटाखे फोड़कर जश्न मना रहे हैं कार्यकर्ता

J&K: त्राल में मिला जैश के एक आतंकी का शव, पाकिस्तान का नागरिक था

दिल्ली: विजय दिवस पर रक्षा मंत्री और सेना प्रमुख ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

मिजोरम के हर घर में बिजली पहुंचाने का लक्ष्यः PM मोदी

दिल्ली: सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे राहुल गांधी

विराट-अनुष्‍का की शादी की खबरें अफवाह

Entertainment | 06-Dec-2017 20:40:06 | Posted by - Admin
  • अनुष्का के प्रवक्ता ने मीडिया रिपोर्ट को बताया गलत
   
Rumor of Virat Kohli and Anushka Sharma Wedding News

दि राइजिंग न्‍यूज

इंटरटेनमेंट डेस्‍क।

 

अगले हफ्ते विराट-अनुष्‍का की शादी है ऐसी खबरें मीडिया में तेजी से चल रही हैं लेकिन अब इसका खंडन हो गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने बुधवार को उन खबरों का खंडन किया जिसमें कहा गया था कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली संग अगले हफ्ते शादी करने जा रही हैं।

 

 

एक न्यूज चैनल ने खबर दी कि विराट और अनुष्का इस महीने इटली में शादी करने वाले हैं। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट दी कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी इटली के मिलान में नौ से 12 दिसंबर के बीच होगी।

 

अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने आफ्टरआवर्स से बातचीत में कहा, यह बिलकुल भी सच नहीं है। जहां चैनल दावा कर रहा है कि अनुष्का इटली के लिए रवाना हो चुकी हैं और अभी बीकेसी में बैठकर ब्रांड मीटिंग कर रही हैं। यह सही नहीं है।

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की अफवाह तब फैली जब कप्तान ने इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लिया है। कोहली ने निजी कारणों का हवाला देकर छुट्टियां ली हैं और श्रीलंका के खिलाफ वन-डे व टी20 इंटरनेशनल सीरीज से ब्रेक लेने का फैसला किया है।

 

 

आपको बता दें कि विराट कोहली के इंटरनेशनल क्रिकेट से लंबे ब्रेक लेने के कारण अफवाहों का बाजार गर्म हुआ कि वो और अनुष्का शर्मा शादी करने वाले हैं। विराट ने श्रीलंका के खिलाफ 10 दिसंबर से शुरू होने वाली वन-डे सीरीज और फिर तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए ब्रेक लिया है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की मुलाकात एक टीवी एड के दौरान हुई थी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news