Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

 

अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। महज 35 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म दूसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है। फिल्म की कमाई का अब तक का कुल आंकड़ा 36 करोड़ 54 लाख रुपये हो चुका है। फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं।

दूसरे हफ्ते के पहले शुक्रवार को फिल्म ने 1 करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई की और शनिवार को इसने 2 करोड़ 25 लाख रुपये कमाए। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 36 करोड़ 54 लाख रुपये हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स से बहुत अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे बावजूद इसके इसने माउथ पब्लिसिटी के आधार पर अच्छा बिजनेस किया है। फिल्म 9 दिन में अपनी लागत निकाल पाने में कामयाब रही है।

मोदी बायोपिक नहीं आने का मिला फायदा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने का फायदा भी जॉन की फिल्म को मिला है। पीएम नरेंद्र मोदी 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी, लेकिन चुनाव आयोग द्वारा फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने पर जॉन की फिल्म को ज्यादा स्पेस मिल गया है। अब जब तक कोई बड़ी फिल्म नहीं आती ये फिल्म सिनेमाघरों में टिकी रहेगी।

क्या है फिल्म की कहानी?

बात करें जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म रॉ की कहानी के बारे में तो यह फिल्म एक स्पाय थ्रिलर है। कहानी साल 1971 के भारत-पाक युद्ध के बैकड्रॉप में लिखी गई है। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर अहम किरदार निभा रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement