Home Entertainment News Rohit Shetty Used To Be A Spot Boy Before Director

यूपी उपचुनाव: नूरपुर से सपा उम्मीदवार ने EC से दोबारा चुनाव कराने की मांग की

ओडिशा: बिजयंत जय पांडा ने BJD से इस्तीफा दिया

जेटली ने कुमार विश्वास के खिलाफ मानहानि का केस वापिस लिया

7 जून को नागपुर में RSS के कार्यक्रम में शामिल होंगे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

रिटायर्ड जज नासिर-उल-मुल्क होंगे पाकिस्तान के केयरटेकर पीएम

WHAT! फिल्मों में आने से पहले ये काम करते थे रोहित शेट्टी

Entertainment | Last Updated : Feb 10, 2018 12:57 PM IST

Rohit Shetty Used to be a Spot Boy before Director


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड में हर किसी फेमस पर्सनेलिटी के पीछे एक लंबे संघर्ष की कहानी जुड़ी हुई है। इस चकाचौंध भरी दुनिया में हर कोई सफलता तक पहुंचने से पहले मेहनत के कई पापड़ बेलता है। ऐसी ही कहानी है डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी के पीछे, जिसका खुलासा उन्‍होंने खुद हाल ही में किया है।

“गोलमाल” जैसी सुपरहिट फिल्‍मों की सीरीज दे चुके रोहित शेट्टी तब्‍बू, काजोल जैसी हीरोइनों के स्‍पॉट बॉय रह चुके हैं। “चेन्‍नई एक्‍सप्रैस”, “दिलवाले”, “सिंघम” जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍मों के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी 1995 में बनी फिल्‍म “हकीकत” में तब्‍बू की साड़ियां प्रेस करते थे।

एक अंग्रेजी समाचार में प्रकाशित एक खबर के अनुसार इस बात का खुलासा रोहित शेट्टी ने रिएलिटी शो “इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार” के दौरान किया है। इस रिपोर्ट के अनुसार फिल्म  “दिलवाले” में काजोल को डायरेक्‍ट करने वाले रोहित शेट्टी कई फिल्‍मों में काजोल के मेकअप को टचअप करने और उनके स्‍पॉटबॉय का काम भी कर चुके हैं। रोहित शेट्टी अजय देवगन की कई फिल्‍मों जैसे “फूल और कांटे”, “सुहाग”, “प्‍यार तो होना ही था” और “राजू चाचा” जैसी फिल्‍मों में असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर भी बन चुके हैं।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News