Amitabh Bachchan on Z Plus Securities to Politicians

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

फिल्म रॉक ऑन में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर पूरब कोहली ने गर्लफ्रेंड पैटन के साथ शादी की खबर देकर सभी को हैरान कर दिया था। शादी की खबर लोगों को तब पता चली जब P.O.W- Bandi Yuddh Ke की उनकी को-स्टार अमृता पुरी ने इंस्टाग्राम पोस्ट करके ये खबर साझा की। पूरब ने 15 फरवरी को अपने परिवार और दोस्तो की मौजूदगी में एक प्राइवेट सेरिमनी में शादी कर ली थी।

 

पूरब की शादी गोवा स्थित एक पुर्तगाली बंगले में हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम इनाया है। हाल ही में पूरब ने फैन्स को एक और बार सरप्राइज कर दिया जब उन्होंने अपने पहले बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। तस्वीर में पूरब एक छोटे से बच्चे को सीने से लगाए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस खूबसूरत तस्वीर को प्यारा का कैप्शन भी दिया है।

पूरब ने लिखा, "बालों के गुच्छे आपस में खेल रहे हैं। हैलो ओसियन नूर मेरे बेटे 26.01.2019। जैसा कि कैप्शन में पूरब ने लिखा है कि उनके बेटे का जन्म 26 जनवरी के दिन हुआ था। हालांकि तस्वीर उन्होंने अब साझा की है। पूरब और लूसी ने चीजें काफी अलग ढंग से की थीं। उनकी बेटी का जन्म दोनों की शादी से पहले हो चुका था और पूरब चाहते थे कि वह तब शादी करें जब उनकी बेटी पैरों पर खड़ी होने लायक हो जाए।

 

पूरब ने कहा, "जब इनाया होने वाली थी तब हम शादीशुदा नहीं थे। लूसी ने मुझे आवाज दी और बोली- सुनो हमें बच्चा होने वाला है। मैंने काफी खुश था। चलो उसका स्वागत करते हैं। पूरब ने कहा कि शादी का बहुत दबाव था। मेरी मां सबसे ज्यादा चिंतित थीं। पूरब ने कहा कि मैं इस बात के खिलाफ था क्योंकि मैं अपनी बच्ची को यह कभी महसूस नहीं कराना चाहता था कि हमने उसकी वजह से शादी की।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement