Mahi Gill Regrets Working in Salman Khan Film

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।  

जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठ नेता फारूक अब्दुल्ला के PoK पर दिए बयान का समर्थन करते हुए बॉलिवुड ऐक्टर ऋषि कपूर ने ट्वीट कर उन्हें जवाब दिया है। आपको मालूम ही होगा कि हाल ही में फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) पाकिस्तान का हिस्सा है और उसे पाकिस्तान से कोई छीन नहीं सकता। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि कश्मीर का जो हिस्सा भारत के पास है, वह भारत का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि चाहे कितनी भी जंग क्यों न हो जाए, ये नहीं बदलने वाला है।

उनके इस बयान के एक दिन बाद ही ऋषि कपूर ने ट्वीट कर उनका समर्थन किया है साथ ही एक भावात्मक अनुरोध भी किया है। ऋषि ने उनका समर्थन करते हुए उन्हीं की लाइन दोहराते हुए लिखा, “फारूक अब्दुल्ला जी, सलाम! सर, मैं आपसे पूर्ण रूप से सहमत हूं। जम्मू-कश्मीर हमारा है और PoK उनका। हमारी समस्या के समाधान का यह एकमात्र तरीका है। मैं 65 साल का हूं और मैं मरने से पहले पाकिस्तान देखना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे उनकी जड़ें देखें। बस करवा दीजिए। जय माता दी!”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll