Home Entertainment News Rishi Kapoor Expresses His Anger On Rahul Gandhi Statement

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

राहुल गांधी पर भड़के ऋषि कपूर

Entertainment | Last Updated : Sep 13, 2017 12:22 PM IST


Rishi Kapoor Expresses His Anger on Rahul Gandhi Statement


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क 

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने बेबॉक ट्विट्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहते हैं। हाल ही में अब कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को उन्होंने अपने निशाने पर ले लिया है। दरअसल, राहुल गांधी ने यूएसए के बर्कले में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने मीडिया के कई सवालों के जबाव दिए। इसी को लेकर ऋषि ने सोशल साइट पर उन्हें आड़े हाथों लिया है। इस सेशन का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल पार्ट था पॉलिटिक्स में नैपोटिज्म।

राहुल गांधी खुद नैपोटिज्म का उदाहरण होते हुए इस प्रेस कॉन्फ्रैंस में बोले, “देश की कई पार्टियां नेपोटिज्म से घिरीं हुई हैं...अखिलेश यादव हों या करुणानिधी के बेटे स्टालिन सब नेपोटिज्म ही हैं...यहां तक कि अभिषेक बच्चन भी। देश चलेगा कैसे बिज़नेस की बात करें तो अंबानी परिवार का ही नाम आता है। कुछ ऐसे ही इंफोसिस के साथ है।” कहा जा रहा है कि राहुल गांधी के इस बयान को लेकर ऋषि कपूर भड़क गए और एक एक कर कई ट्वीट कर डाले।

ऋषि कपूर मे लिखा, “राहुल गांधी। भारतीय सिनेमा के 106 सालों में कपूर खान का योगदान 90 साल है लेकिन हर पीढ़ी को जनता ने उनकी खूबियों को परख के चुना है।” इसके बाद दूसरा ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, “भगवान के आशीर्वाद से हमारी चार पीढ़ियों ने फिल्मों में काम किया है। पृथ्वीराज कपूर, राज कपूर, रणधीर कपूर, रणबीर कपूर। आप बताइए।” ऋषि कपूर यहीं नहीं रुके उन्होंने एक और ट्वीट किया, “आप जैसे लोग डायनैस्टी पर बकवास न करें। आप लोगों को कठिन परिश्रम से लोगों का प्यार और सम्मान कमाना चाहिए न कि जबरदस्ती और गुंडागर्दी से।”

 

 

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...