Home Entertainment News Review Of Nanu Ki Jaanu

पाकिस्तान से आतंकियों की घुसपैठ रुकना जरुरी-सेना प्रमुख

कर्नाटकः विधानसभा में फ्लोर टेस्ट, CM ने पेश किया अविश्वास प्रस्ताव

बिपिन रावत-मेजर लितुल गोगोई ने अगर गलती की है तो सेना सख्त कार्रवाई करेगी

येदियुरप्पाः हमने स्पीकर पद की मर्यादा के लिए अपना उम्मीदवार हटाया

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

Nanu ki Jaanu review: हॉरर में कॉमेडी है ये फिल्‍म

Entertainment | Last Updated : Apr 20, 2018 11:49 AM IST

Review of Nanu ki Jaanu


दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

जिन्हें नहीं पता हम बता दें कि, अभय देओल-पत्रलेखा स्टारर नानू की जानू का प्लॉट 2014 में आई मिस्किन की सुपरहिट तमिल फिल्म “पिस्सासू” से काफी मिलता जुलता है। जहां ऑरिजनल फिल्म डार्क, रहस्यमय घटनाओं और दुर्भाग्यपूर्ण रोमांस के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं इस फिल्म में डायरेक्टर फराज हैदर ने दिल्ली के बैकड्रॉप और पंजाबीपन के साथ कॉमेडी का तड़का लगाया है। उन्होंने तमिल फिल्म की तरह अपने हीरो को वॉयलन बजाने वाले नहीं बल्कि कॉमेडी करने वाले गुंडे के किरदार में पेश किया है। तो क्या उनका ये फॉर्म्यूला काम आया? “नहीं”



कहानी नोएडा की है, जहां आनंद उर्फ नानू (अभय देओल) और उनका गैंग किराए के घर को जबरदस्ती खाली करवाने के स्पेशलिस्ट हैं। वहीं आपको वे बीच में “तेरे ठुमके सपना चौधरी” गाने पर बिग बॉस फेम सपना चौधरी के साथ डांस करते हुए भी नजर आएंगे। आगे बढ़ते हुए, नानू की अच्छी-खासी जिंदगी में ट्विस्ट तब आता है जब उसकी कार से एक लड़की का एक्सिडेंट हो जाता है। ये लड़की है सिद्धी (पत्रलेखा)। नानू उसे अस्पताल लेकर दौड़ता है लेकिन उसके हाथों में ही सिद्धी दम तोड़ देती है। उसी हादसे के बाद, नानू पहले जैसा मफिया नहीं रहता और उसे पता चलता है कि उसका फ्लैट हॉन्टेड है, उसके घर में चिमनी में रहने वाला भूत है। बाद में पता चलता है ये कोई और नहीं बल्कि सिद्धी ही है। जो कि उसके प्यार में पड़ जाती है और फिर उसके कारनामों को सुधारने लगती है।


 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...