Home Entertainment News Reason Behind Split Between Salmaan Khan And Sanjay Leela Bhansali

हार्दिक पटेल: गुजरात के किसान और युवा परेशान

आज शाम कांग्रेस का केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण राहुल के अध्यक्ष निर्वाचित होने का ऐलान करेगा

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: सिर्फ राहुल ने ही किया था नामांकन, सभी 89 सेट सही पाए गए थे

वरिष्ठ वकील राजीव धवन ने सुप्रीम कोर्ट की प्रैक्टिस छोड़ी

CJI की सख्त टिप्पणी से नाराज थे वकील राजीव धवन

एश्‍वर्या के लिए ऐसे दीवाने थे सलमान, भंसाली से दुश्‍मनी ले बैठे थे

Entertainment | 01-Dec-2017 13:00:57 | Posted by - Admin
   
Reason Behind Split Between Salmaan Khan and Sanjay Leela Bhansali

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

सलमान और भंसाली की दोस्‍ती कोई अनजानी नहीं है। संजय लीला भंसाली सलमान के साथ हम दिल दे चुके सनम जैसी सुपरहिट फिल्‍म दे चुके हैं। कुछ साल पहले दोनों की दोस्‍ती इस कदर खत्‍म हुई कि सलमान भंसाली के पीठ पीछे उनकी फिल्‍मों को उल्‍टा सीधा बोलने लगे थे। गुजारिश के लिए तो यह तक कह डाला कि इस फिल्‍म को कोई कुत्‍ता भी देखने नहीं जाएगा।

आखिर क्‍यों यह दोस्‍ती दुश्‍मनी में बदल गई थी? दरअसल इसकी वजह एश्‍वर्या के प्रति सलमान की दीवानगी है। हम दिल दे चुके सनम की सफलता के बाद सलमान को लगा था कि एश्‍वर्या के साथ उनकी जोड़ी बेहतरीन है। यही कारण था कि सलमान किसी भी सूरत में देवदास करना चाहते थे। वहीं भंसाली ने यह फिल्‍म शाहरुख को दे दी। संजय लीला भंसाली ने उस वक्‍त यह कहा था कि सलमान खान सुपरस्‍टार होंगे लेकिन देवदास के लिए शाहरुख ही सही च्‍वाइस हैं।

हाल ही में सलमान खान ने संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान पर मजाक मजाक में कमेंट कर दिया। सलमान के जब पद्मावती कंट्रोवर्सी पर सवाल किया गया तो उन्होंने किसी विवाद से बचते हुए इसका जवाब मजाक में दिया और कहा, संजय लीला भंसाली ने मुझे तो बहुत दुख पहुंचाया है। मैंने उन्हें दो सुपरहिट फिल्में दी.. लेकिन फिर उन्होंने अगली फिल्म में शाहरुख खान को ले लिया।



जी हां, बातों बातों में सलमान खान ने अपने दिल का गुबार निकाल दिया। भंसाली की मानें तो देवदास ने उनकी और सलमान की दोस्ती बिल्कुल खत्म कर दी क्योंकि सलमान खान को ये फिल्म करनी थीं लेकिन भंसाली फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल कर चुके थे। पहले भंसाली सलमान, एश्‍वर्या के साथ पद्मावती बनाने वाले थे, लेकिन सलमान की शर्त थी कि वे राजा ही बनेंगे। ताकि उन्हें एश्‍वर्या के साथ काम करने का मौका मिले। हालांकि अब दोनों के बीच रिश्‍ते सामान्‍य हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news