Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

 

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

“रणवीर आप अपना धर्म छोड़ दें”, ये बात हम नहीं कह रहे, सोशल साइट यूजर्स का कहना है। पूरा मामला आपको बताते हैं। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म “पद्मावती” जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणवीर खिलजी के किरदार में धमाल मचाने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी हैं। लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों से घिर गई है। दरअसल राजपूत समाज, करणी सेना, कई राजनैतिक दल और राजशाही परिवार इस फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। उनका आरोप है कि इस फिल्म में रानी पद्मावती का गलत चित्रण किया गया है। जहां एक ओर देश के कई हिस्सों में इस फिल्म का विरोध हो रहा है वहीँ दूसरी ओर अब रणवीर सिंह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये हैं।

हाल ही में उन्‍होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, लेकिन इसके कैप्‍शन को लेकर उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है। शेयर की गई तस्वीर में रणवीर ब्‍लैक एंड व्‍हाइट तस्वीर में काफी स्‍मार्ट और कूल लग रहे हैं। और उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा- Losing my religion। वैसे आपको बात दें कि Losing my religion एक इंग्लिश गाने के लिरिक्‍स हैं। लेकिन उनकी इस तस्वीर से न तो कैप्‍शन मैच कर रहा है, न ही उनके लुक से कैप्‍शन का कोई लेना-देना है।

लेकिन इस कैप्‍शन ही वजह से ही सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त ट्रोल हो रहे हैं:-

एक यूजर ने लिखा- “चिंता मत करो, तुम्‍हारा कोई धर्म नहीं है इसलिए तुम उसे खो नहीं सकते”।

एक और यूजर ने लिखा- “महोदय आप तो पहले ही अपना धर्म खो चुके है...खिलजी।

एक और ने लिखा,”ये हिंदुओं पर निशाना है, ऐसे हिंदू होने से अच्‍छा है आप अपना धर्म छोड़ दें”।

एक ने कहा- “आपके इस ट्वीट के बाद मैं अपनी जिंदगी छोड़ रहा हूं।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement