Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्‍म “गली बॉय” वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही अच्छा करोबार कर लिया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग में ही आठ करोड़ बिजनेस हो गया है। ट्रेड एनालिस्ट इस फिल्म को हिट बता रहे हैं। वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही फिल्‍म “गली बॉय” देशभर में प्री-बुकिंग करके कुल 8 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अदाकारी से सजी इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची भी चल चुकी है। बताया जा रहा है कि रणवीर और आलिया के करीब 13 सेकेंड के किसिंग सीन को हटा दिया गया है। वहीं फिल्म का क्रेज इस कदर फैंस पर हावी है कि मुंबई, बेंगलुरू, पुणे, दिल्‍ली, कोलकाता, हैदराबाद जैसे महानगरों में इस फिल्‍म की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। कई सिनेमाघर अभी से ही हाउसफुल हो चुके हैं।

 

फिल्म की प्री-बुकिंग को देखकर ट्रेड पंडित अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म पहले दिन ही 12 से 13 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो यह फिल्‍म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बन एक नया रिकार्ड भी सेट कर सकती है। फिल्‍म की एक और खास बात है कि यह इस साल वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने वाली एकमात्र फिल्‍म है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement