Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

ऋषि कपूर इन दिनों अपने बेटे की फिल्म संजू की सक्सेस से बेहद खुश हैं। इस सफलता का श्रेय ऋषि कपूर, बेटे रणबीर कपूर की अदाकारी, राजू हिरानी के डायरेक्शन को देते हैं। हालांकि ये बात कम लोग ही जानते हैं कि ऋषि कपूर राजू हिरानी के बहुत पहले से मुरीद हैं।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर ने इस बारे में खुलासा किया। रणबीर ने कहा, "पापा का रिएक्शन कब कैसा होगा ये बताना हमेशा मुश्क‍िल होता है। जब उन्होंने लगे रहो मुन्ना भाई देखी थी तब वो इतने खुश हुए थे कि राजू सर की मां के पैरों पर गिर पड़े और कहा, आपका बेटा जीनियस है। मैं चाहता हूं कि वो कभी मेरे बेटे रणबीर के साथ काम करें।”

ऋषि कपूर का ये व्यवहार देख वहां मौजूद लोग हैरान हो गए थे। लेकिन ऋषि का ये सपना संजू के साथ पूरा हो गया है। संजू ने बाहुबली से लेकर सलमान की रेस तक कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

 

इन दिनों चर्चा में हैं ऋषि

बता दें फिल्मकार अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी ऋषि कपूर स्टारर फिल्म मुल्क अगले महीने 3 अगस्त को रिलीज हो रही है। ये फिल्म कोर्ट रूम ड्रामा है जो मोटे तौर पर भारत में मुसलमानों के साथ मजहब के आधार पर होने वाले भेदभाव की कहानी पर आधारित है। इस वक्त मॉब लिंचिंग और देश में धार्मिक पहचान के आधार पर हो रहे भेदभाव की घटनाएं बहस के केंद्र में हैं। फिल्म की कहानी चर्चाओं में है। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement