Home Entertainment News Ranbir Kapoor And Ajay Devgn Come Together For Luv Ranjan Next Movie

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

एक बार फिर साथ नज़र आएंगे अजय देवगन और रणबीर

Entertainment | Last Updated : May 15, 2018 01:29 PM IST

Ranbir Kapoor and Ajay Devgn Come Together for Luv Ranjan Next Movie


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और अजय देवगन दोनों ही इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। रणबीर और अजय देवगन ने फिल्म “राजनीति” में साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों ने सौतेले भाई की भूमिका निभाई थी, जिसके बाद दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ आने वाले हैं। इस बार दोनों लव रंजन की फिल्म में साथ काम करेंगे। गौरतलब है कि लव रंजन ने हाल ही में “सोनू के टीटू की स्वीटी” का निर्देशन किया था और इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया।

“सोनू के टीटू की स्वीटी” के बाद अब लव अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गए हैं और उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए रणबीर और अजय को साथ लाने का फैसला किया है। रणबीर और अजय भी इस फिल्म में काम करने वाले हैं और फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी। इस फिल्म से जुड़ने पर अजय देवगन ने कहा, “रणबीर काफी अच्छे एक्टर हैं और वह हमेशा अच्छा परफॉर्मेंस देते हैं। वह हमारी पीढ़ी के सबसे टेलेंटेड एक्टर में से एक हैं”। वहीं रणबीर भी इस फिल्म से जुड़ कर काफी खुश हैं और फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “वह एक बार फिर अजय देवगन के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं”।

वहीं इस फिल्म और अजय देवगन और रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए लव रंजन कहा, “अजय और रणबीर की सहजता और बहुमुखी प्रतिभा विद्युतीकरण कर रही है और मैं दोनों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मेरी अगली फिल्म में दो पावरहाउस कलाकार काम कर रहे हैं”। हालांकि, लव रंजन ने अब तक अपनी अगली फिल्म के नाम और फिल्म से जुड़ी किसी भी दूसरी जानकारी के बारे में नहीं बताया है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...