Actress Sara Ali Khan Reached Dehradun Police Station With Amrita Singh In Property Dispute

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड में जहां कुछ कलाकार स्टारकिड होते हैं तो वहीँ, कुछ अपनी कठिन मेहनत के दम पर नया मुकान हासिल करते हैं। ऐसे ही अभिनेताओं में से एक हैं राजकुमार राव, जिन्होंने एक कम बजट की फिल्म में छोटे से किरदार से शुरुआत की लेकिन आज बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में शामिल हैं।

अमूमन हर अभिनेता के एक्टिंग का एक genre होता है और वो उसी के तहत फिल्में करता जाता है लेकिन बीते साल राजकुमार राव की लगभग 6 फिल्में कीं और सभी में उनका अभिनय अलग-अलग तरह से सामने आया।

राजकुमार राव की 2017 में आईं फिल्में :

ट्रैप्ड

17 मार्च को रिलीज़ हुई इस फिल्म में उनका किरदार बहुत ही जटिल था। इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म को दर्शकों ने बहुत सराहा था। राजकुमार राव के किरदार को क्रिटिक्स ने सराहा था।

राब्ता

9 जून को रिलीज हुई फिल्म “राब्ता” में कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे लेकिन इनके ऊपर राजकुमार का छोटा सा किरदार भारी पड़ गया। 34 साल की उम्र में राजकुमार ने फिल्म में 324 साल के आदमी का किरदार निभाया था। इनके मेकअप में 8 से 9 घंटे लगते थे और इस मेकअप को उतारने में इससे भी ज्यादा समय लगा था। राजकुमार राव के अभिनय ने इस किरदार में जान डाल दी थी।

 

बरेली की बर्फी

18 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और कृति सेनन मुख्य भूमिका में थे। राजकुमार का काम कम था लेकिन उन्होंने अपने अभिनय से किरदार में जान डाली और आयुष्मान, कृति के अभिनय को दबा दिया। इस बार भी राजकुमार ने अपने किरदार को अलग तरीके से पर्दे पर उतारा।

बहन होगी तेरी

9 जून को रिलीज हुई फिल्म “बहन होगी तेरी” फ्लॉप रही लेकिन राजकुमार राव के एक्टिंग करने का सीधा-सादा तरीका लोगों को पसंद आया। फिल्म में उनकी जोड़ी श्रुति हसन के साथ थी।

न्यूटन

22 सितम्बर 2017 को रिलीज़ हुई इस फिल्म को अमित मसूरकर ने बनाई थी। इस फिल्म में राजकुमार राव ने एक वोटिंग ऑफिसर का रोल किया था। इस फिल्म को भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए चुना गया था।

 

शादी में जरूर आना

10 नवम्बर को रिलीज हुई फिल्म “शादी में जरूर आना” में राजकुमार राव का अभिनय देखने लायक था। इसमें उन्होंने एक आम लड़के का किरदार निभाया था, जो यूपी में रहने वाले हर लड़के के दिल को छू गया था। राजकुमार के अलावा फिल्म में कृति खरबंदा भी मुख्य भूमिका में थीं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement