Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क। 

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग से कई लोगों को दीवाना बनाया है। राजकुमार हमेशा ही अपने अलग किरदारों के लिए जाने जाते हैं और इसी तरह के एक किरदार के साथ वह अपनी नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में राजकुमार आतंकवादी उमर सईद शेख की भूमिका में दिखाई देंगे और उनकी यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है। राजकुमार राव की इस नई फिल्म का नाम “ओमर्टा” है और इसका निर्देशन हंसल मेहता ने किया है।

ओमर्टा के इस नए पोस्टर में राजकुमार राव नमाज अदा करते हुए दिखाई दे रहे हैं और किसी ने उन्हें अपनी गन प्वाइंट पर रखा हुआ है। पोस्टर में लिखा गया है- कोड ऑफ सायलेंस। इस फिल्म की कहानी आतंकवादी अहमद ओमर सईद शेख पर आधारित है। बता दें, ओमर सईद ने साल 2002 में वॉल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार डेनियल पर्ल को पाकिस्तान में किडनैप करवाया था और उसकी हत्या करवा दी थी। विदेशी पत्रकार की हत्या करने के आरोप में ओमर को मौत की सजा भी सुनाई गई लेकिन को कभी फांसी नहीं दी जा सकी। वह आज भी जिंदा है।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll