Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

हंसल मेहता की निर्देशित फिल्म ओमेर्टा को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया है। मूवी आतंकी अहमद उमर सईद शेख की जिंदगी पर आधारित है। पहले फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब चार मई को होगी।

 

फिल्म को पोस्टपोन किए जाने के पीछे का कारण इसका सेंसर बोर्ड से हरी झंडी ना मिलना था। डायरेक्टर हंसल मेहता ओमेर्टा में छेड़छाड़ नहीं किए जाने को लेकर सेंसर बोर्ड से जूझने के लिए तैयार थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वे फिल्म में एक भी कट लगाने की इजाजत नहीं देंगे। उनका कहना था कि फिल्म के सभी सीन्स काफी अहम हैं और उन्हें हटाना कहानी के साथ नाइंसाफी होगी।

हालांकि, फिल्म में सिर्फ एक अहम कट लगाने का आदेश दिया गया है। यह उस सीन में है जब शेख (राजकुमार राव) जेल में पेशाब कर रहा होता है और उस दौरान बाहर भारत का राष्ट्रगान बज रहा है। सेंसर बोर्ड ने इस सीन से राष्ट्रगान को हटाने के लिए कहा है।

 

ओमेर्टा के निर्माता फुरकान खान ने कहा, हमें फिल्म के इस दृश्य से राष्ट्रगान को हटाने के लिए कहा गया है और इसकी जगह बैंकग्राउंड गाना रखने के लिए कहा है। हमने खुशी से इसका पालन किया और फिल्म को A सर्टिफिकेट मिला, जिसकी फिल्म हकदार है।

अब ओमेर्टा का क्लैश अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर की कॉमेडी फिल्म “102 नॉट ऑउट” से होगा। बता दें, इससे पहले भी हंसल मेहता और राजकुमार राव की जोड़ी साथ काम कर चुकी है। दोनों की साथ में ये चौथी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्म सिटी लाइट्स, शाहिद और अलीगढ़ में काम कर चुके हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement