Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत हॉरर कॉमेडी फिल्म “स्त्री” का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। ये ट्रेलर गुरुवार देर रात रिलीज किया गया। फिल्म की कहानी 90 के दशक के कर्नाटक के एक गांव से प्रेरित है।

 

स्त्री की कहानी एक ऐसे गांव की है जहां रात के वक्त में एक चुड़ैल घूमती है। जो गांव के लोगों के घर का दरवाजा खटखटाती है और जो भी दरवाजा खोलता है उसकी मौत हो जाती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर को प्यार करते हैं लेकिन राजकुमार के दोस्त कहते हैं कि वो भूत है।

अमर कौशिक निर्देशित इस फिल्म में एक्टर पंकज त्रिपाठी का भी अहम रोल है। ट्रेलर की शुरुआत में पंकज त्रिपाठी बताते हैं कि आखिर स्त्री कौन है। फिल्म की पूरी शूटिंग भोपाल के चंदेरी गांव में की गई। इससे पहले राजकुमार राव ने शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं।

 

फिल्म में पहली बार राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दिखेगी। यह मैडॉक फिल्म्स द्वारा समर्थित और दिनेश विजान, राज और डीके द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी।

राजकुमार राव ने फिल्म के लिए सिलाई भी सीखी है। उन्होंने एक महीने तक सिलाई की ट्रेनिंग ली और एक ब्लॉउज से लेकर एक शर्ट तक की सिलाई की। ट्रेलर लॉन्च के दौरान राजकुमार राव ने बताया कि उन्होंने मुंबई के एक टेलर से सिलाई की ट्रेनिंग ली।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement