Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

हिरानी ने बताया कि संजू में वास्तविक कहानी से इतर भी अतिरिक्त हिस्सा जोड़ा गया था। निर्देशक ने बताया कि संजय दत्त के प्रति फैली नफरत की भावना को सहानुभूति में बदलने के उद्देश्य से ऐसा किया गया था।

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के शुरुआती एडिटेड वर्जन को वास्तविक कहानी के अनुसार जैसा का तैसा रखा गया था, लेकिन उसे लोगों ने पसंद नहीं किया। तब राजकुमार को यह महसूस हुआ कि संजू कहानी का नायक है और हमें उसके प्रति सहानुभूति रखनी होगी। निर्देशक ने बताया कि इसके बाद फिल्म में कुछ हिस्से जोड़े गए थे जो इसके शुरुआती एडिटेड वर्जन में नहीं थे।

उदाहरण के तौर पर फिल्म में अदालत का फैसला आने के बाद जब संजू अपनी जान लेने की कोशिश करते हैं, यह सीन शुरुआती एडिटेड वर्जन में नहीं था। इसे बाद में फिल्म में शामिल किया गया। कमाई की बात करें तो संजू साल 2018 में रिलीज हुई फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल है। फिल्म ने भारत में 341 करोड़ 22 लाख रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने सलमान खान की एक था टाइगर और आमिर खान की 3 इडियट्स जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement