Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर ये बात साबित करने में सफल सिद्ध हुईं हैं कि वह ही बॉलीवुड की सबसे यंग सफल एक्ट्रेस हैं। आलिया की फिल्म “राजी” को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, फिल्म ने पहले ही दिन उम्मीद से ज्यादा की कमाई कर ली है।

 

क्र‍िटिक्स आलिया भट्ट की इस फिल्म की ओपनिंग कलेक्शन को लेकर करीब 4 से 5 करोड़ रुपए के कलेक्शन का अनुमान लगा रहे थे लेकिन आलिया एक बार फिर पावरहाउस परफॉर्मर साबित हुईं। उनकी फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन रहा है करीब 8 करोड़ रुपए। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “राजी की बेहतरीन शुरुआत, वर्ड ऑफ माउथ से इस फिल्म की वीकेंड कलेक्शन शानदार होने की उम्मीद है। फिल्म ने पहले दिन 7.53 करोड़ रुपये की कमाई की है।”

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया के किरदार को क्र‍िटिक्स ने खूब सराहा है और अब दर्शकों ने भी इस फिल्म को लेकर पहले ही दिन पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे दिया है। पिछले 5 साल के करियर में बैट टू बैक हिट फिल्में देने का रिकॉर्ड बनाने वाली आलिया का जासूस किरदार खूब तारीफें बंटोर रहा है।

 

इस फि‍ल्म में आलिया भट्ट के साथ पहली बार उनकी मां सोनी राजदान भी नजर आ रही हैं। फिल्म में सोनी राजदान आलिया की मां के किरदार में ही नजर आ रही हैं। 30 करोड़ के बजट में बनी आलिया की इस फिल्म के भी हिट होने की उम्मीद है।

ये है राजी की कहानी

फिल्म की कहानी कश्मीर के रहने वाले हिदायत खान (रजित कपूर) और उनकी बेगम तेजी (सोनी राजदान) से शुरू होती है, जिनकी बेटी सहमत (आलिया भट्ट) दिल्ली में पढ़ाई करती है। भारत के जासूसी ट्रेनिंग के हेड खालिद मीर (जयदीप अहलावत) हिदायत के बड़े अच्छे दोस्त होते हैं। हिदायत का काम खुफिया जानकारियों को सही समय पर देश की सुरक्षा के लिए सही जगह पहुंचाना है। इसी बीच कुछ ऐसा होता है, जिसकी वजह से सहमत की शादी पाकिस्तान के आर्मी अफसर के छोटे बेटे इकबाल सैयद (विक्की कौशल) से कर दी जाती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement