Home Entertainment News Raazi Box Office Collection Makes It A Hit

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

बॉक्स ऑफिस पर आलिया ही आलिया

Entertainment | Last Updated : May 14, 2018 04:31 PM IST

Raazi Box Office Collection Makes it a Hit


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

इस शुक्रवार रिलीज हुई आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म “राज़ी” दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म ने तीन दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर इस बात को साबित भी कर दिया है। पहले वीकेंड पर ही आलिया भट्ट की फिल्म 32.94 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म तीन दिन में ही अपना बजट का खर्च निकाल चुकी है और अब फिल्म की जो भी कमाई होगी वह इसकी शुद्ध कमाई होगी।

समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों ने भी अच्छी प्रतिक्रिया दी है और आलिया भट्ट ने अब ये साबित कर दिया है कि वो सिर्फ़ किसी हीरो की हीरोइन मैटेरियल भर नहीं हैं बल्कि अकेले भी अपने कंधों पर फिल्म चला सकती हैं। मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी फिल्म राज़ी ने रिलीज़ के तीसरे दिन यानी रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ रुपए की कमाई की और अब इसका नेट इंडिया कललेक्शन 32.94 करोड़ रुपए हो गया है।

इससे पहले पहले दिन (शुक्रवार) और दूसरे दिन (शनिवार) को फिल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर क्रमशः 7 करोड़ 53 लाख और 11 करोड़ 30 लाख रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म को पहले दिन अनुमान से कहीं अधिक सात करोड़ 53 लाख रुपए का कलेक्शन मिला था और दूसरे दिन 50.07 प्रतिशत का उछाल मिला है। ये सब माउथ पब्लिसिटी का कमाल है क्योंकि दर्शकों में आलिया की एक्टिंग को लेकर पहले से ही उत्साह था जिसे उन्होंने राज़ी में प्रूफ़ भी कर दिया।

 

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...