Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

इस शुक्रवार रिलीज हुई आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म “राज़ी” दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म ने तीन दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर इस बात को साबित भी कर दिया है। पहले वीकेंड पर ही आलिया भट्ट की फिल्म 32.94 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म तीन दिन में ही अपना बजट का खर्च निकाल चुकी है और अब फिल्म की जो भी कमाई होगी वह इसकी शुद्ध कमाई होगी।

समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों ने भी अच्छी प्रतिक्रिया दी है और आलिया भट्ट ने अब ये साबित कर दिया है कि वो सिर्फ़ किसी हीरो की हीरोइन मैटेरियल भर नहीं हैं बल्कि अकेले भी अपने कंधों पर फिल्म चला सकती हैं। मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी फिल्म राज़ी ने रिलीज़ के तीसरे दिन यानी रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ रुपए की कमाई की और अब इसका नेट इंडिया कललेक्शन 32.94 करोड़ रुपए हो गया है।

इससे पहले पहले दिन (शुक्रवार) और दूसरे दिन (शनिवार) को फिल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर क्रमशः 7 करोड़ 53 लाख और 11 करोड़ 30 लाख रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म को पहले दिन अनुमान से कहीं अधिक सात करोड़ 53 लाख रुपए का कलेक्शन मिला था और दूसरे दिन 50.07 प्रतिशत का उछाल मिला है। ये सब माउथ पब्लिसिटी का कमाल है क्योंकि दर्शकों में आलिया की एक्टिंग को लेकर पहले से ही उत्साह था जिसे उन्होंने राज़ी में प्रूफ़ भी कर दिया।

 

 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement