Home Entertainment News Protest Against Padmavati Intensifies

जम्मू-कश्मीर: बीती रात भी पाकिस्तान की तरफ से अरनिया में हुई गोलीबारी

बसों के बढ़े किराये को लेकर 27 जनवरी को विरोध प्रदर्शन करेगी DMK

मेहसाणा: पद्मावत के विरोध में करणी सेना ने दो बसों में लगाई आग

वडोदरा: प्लांट में आग लगने के बाद से कंपनी के 3 कर्मचारी लापता

फेक वीडियो रीट्वीट करने के लिए केजरीवाल को मांगनी चाहिए माफी: मनोज तिवारी

राजस्थान में “पद्मावती” पर लगी रोक

Entertainment | 08-Nov-2017 13:35:59 | Posted by - Admin
   
Protest Against Padmavati Intensifies

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क। 

फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां एक ओर राजस्थान के फिल्म वितरक पद्मावती से जुडे विवाद के सुलझने तक राज्य में फिल्म को रिलीज करने से मना कर रहे हैं तो वहीँ दूसरी ओर तेलंगाना के एक विधायक ने फिल्म की रिलीज रोकने की धमकी दी है। भाजपा विधायक और जयपुर के पूर्व राजघराने की सदस्य दीया कुमारी ने भी फिल्म में इतिहास के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ का विरोध किया है। 

दीया कुमारी ने ट्वीट किया कि, रानी पद्मावती राजस्थान के बहादुरी और सम्मान की प्रतीक हैं और उनकी एवं महिलाओं के बलिदान को कमतर करने की किसी भी कोशिश को सफल नहीं होने दिया जाएगा। राजस्थान के एक फिल्म वितरक संजय चतर ने भी कहा कि फिल्म निर्माता और विरोध करने वालों को पहले विवाद खत्म करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इतिहास के साथ किसी भी प्रकार की छेडछाड नहीं होनी चाहिए। राजस्थान में 300 स्क्रीन हैं। फिल्म निर्देशक द्वारा रानी पद्मावती के संबंध में इतिहास के साथ की गई कथित छेडछाड के विरोध में करणी सेना, बजरंगदल और अन्य संगठन फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं।

वहीं तेलंगाना के गोसामहल से भाजपा विधायक राजा सिंह ने कहा कि फिल्म में अगर राजपूत रानी की छवि को गलत तरीके से पेश किया गया है तो वह उसकी रिलीज को रोकने की कोशिश करेंगे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news