Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

अतुल मांजरेकर की फिल्म फन्ने खां बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। मूवी क्रिटिक्स और दर्शकों को खास पसंद नहीं आई। फिल्म में ऐश्वर्या राय रॉकस्टार बेबी सिंह के रोल में दिखीं लेकिन क्या आप जानते हैं ऐश्वर्या फन्ने खां के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं।

 

पहले मूवी के लिए प्रियंका चोपड़ा और आर माधवन को साइन किया जाना था लेकिन डेट इश्यू की वजह से राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय को लिया गया। एक इंटरव्यू में फन्ने खां के डायरेक्टर अतुल मांजरेकर ने कहा, ''हम चाहते थे कि प्रियंका एक्टिंग के साथ फन्ने खां में गाने भी गाए। हमें ऐसे एक्टर की तलाश थी जो सिंगर भी हो। प्रियंका भी इस रोल के लिए एक्साइटेड थीं लेकिन डेट की समस्या की वजह से बात नहीं बन पाई।'' वे कहते हैं, ''उस वक्त प्रियंका चोपड़ा क्वांटिको को लेकर बिजी थीं।'' वहीं बात करें माधवन की तो, उनका नाम भी फाइनल था लेकिन पूरा शेड्यूल शिफ्ट हो जाने से कास्टिंग पूरी तरह से चेंज हो गई थी।

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला फन्ने खां का जादू

फन्ने खां बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में बुरी तरह फेल साबित हो रही है। पहली बार रॉकस्टार लुक में नजर आईं ऐश्वर्या का अंदाज भी शायद दर्शकों को रिझाने में असफल रहा। हालांकि इस फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है।

 

फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय ने करीब 18 साल बाद स्क्रीन स्पेस शेयर कि‍या। बावजूद इसके ये जोड़ी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकामयाब दिखी। इससे पहले ये जोड़ी आखि‍री बार साल 2000 में फिल्म हमारा दिल आपके पास में नजर आई थी।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement