Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही वजहों से चर्चा में बनी हुई हैं। सलमान खान की भारत से किनारा करने के बाद खबर है कि देसी गर्ल ने एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट को बाय-बाय कह दिया है। यहां बात हो रही है संजय लीला भंसाली की गैंगस्टर फिल्म गंगूबाई कोठेवाली की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ''एक साल पहले खबरें थीं कि प्रियंका और भंसाली एकसाथ गैंगस्टर मूवी गंगूबाई कोठेवाली को लेकर साथ आने वाले हैं लेकिन अब चर्चा है कि प्रियंका ने भारत की ही तरह इस प्रोजेक्ट को भी आखिरी वक्त पर अलविदा कह दिया है।”

एक्ट्रेस के ऐसा करने से संजय लीला भंसाली चकित हैं। सूत्रों के मुताबिक, भंसाली प्रियंका चोपड़ा के साथ इस प्रोजेक्ट को बनाने के लिए पूरी तरह तैयार थे। हालांकि कहा ये जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट Cowboy Ninja Viking की वजह से भंसाली की मूवी से किनारा किया है।

खबर है कि प्रियंका चोपड़ा के गैंगस्टर मूवी से हाथ खींचने के बाद भंसाली ने इस प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। फिलहाल उन्होंने ये मूवी बनाने का प्लान टाल दिया है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement